Wednesday , September 26 2018

‘नरसंहार की धमकी देकर श्री श्री ने अपनी छवि दागदार कर ली है’

देवबंद: पूरी दुनियां में सेकुलर सोच वाले समझे जाने वाले आर्ट ऑफ़ लिविंग के संस्थापक श्री श्री रवि शंकर ने बाबरी मस्जिद विवाद को अदालत से बाहर समाधान न किये जाने पर यूद्धक अंदाज़ दिखाते हुए धमकी दी है। जिसपर सेकुलर सोच रखने वाले हिन्दू धर्म के धार्मिक नेताओं ने श्री श्री रवि शंकर को कड़ी आलोचना का निशाना बनाया और कहा है कि एक साथ सुथरी छवि वाली अंतर्राष्ट्रीय शख्सियत ने नरसंहार की धमकी देकर अपनी छवि दागदार कर ली है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

दारुल उलूम वक्फ देवबंद के शेखुल हदीस मौलाना सैयद अहमद खिजर शाह मसूदी ने श्री श्री रवि शंकर की ओर से बाबरी मस्जिद केस को अदालत से बहार न सुलझाने पर दिए गये धमकी भरे बयान की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि श्री श्री रवि शंकर वह चेहरा है जिसके नाम के साथ ही एक सेकुलर, धार्मिक और इंसाफ पसंद चिव सामने आ जाती थी लेकिन इस संवेदनशील मुद्दे पर उन्होंने उनके मंशा के खिलाफ जाने पर जिस तरह नरसंहार की धमकी दी है वह बेहद शर्मनाक है, जिसकी विश्व स्तर पर निंदा होनी चाहिए।

मौलाना सैयद अहमद खिजर शाह मसूदी ने कहा कि श्री श्री रवि शंकर बाबरी मस्जिद विवाद को सुलझाने की लगभग एक दर्जन कोशिशें कर चुके हैं जो सभी नाकाम हुईं। उन्होंने कहा कि इस बार मौलाना सलमान नदवी और वसीम रिज़वी के अलावा किसी हन्दू या मस्लिम संगठन ने उनकी कोशिशों पर ध्यान नहीं दिया।

TOPPOPULARRECENT