Tuesday , September 18 2018

कपिल मिश्रा के आरोपों की खुली पोल, AAP को 2 करोड़ का चंदा देने वाला शख्स आया सामने

नई दिल्ली: आप से निकाले गए कपिल मिश्रा ने पार्टी मुख्यमंत्री केजरीवाल पर जो आरोप लगाए थे, उसे खारिज करते हुए पार्टी को 2 करोड़ का चंदा देने वाला शख्स सामने आ गया है। शख्स का नाम मुकेश शर्मा बताया जा रहा है।

मुकेश शर्मा का कहना है कि उन्होंने पार्टी को 50-50 लाख रुपये के चेक में चंदा दिया है। उनकी कंपनिया फर्जी नहीं है।

एनडीटीवी इंडिया से बात करते हुए मुकेश शर्मा ने बताया है कि Sky line metal & alloy Pvt LTD, Sunvision agencies Pvt LTD,Infolense software solutions LTD,Goldmine & buildcon Pvt LTD ये चारों कंपनिया उनकी है। मैंने पार्टी को डिमांड ड्राफ्ट के जरिये 2 करोड़ का चंदा अप्रैल 2014 में दिया था।

दो साल पहले भी जब ये मामला उठाया गया तो मैं राजनीतिक विवादों से बचने के लिए सामने नहीं आया था। मैं आज तक मुख्यमंत्री केजरीवाल से नहीं मिला हूँ। मैं ये चंदा पार्टी के सेक्रेटरी पंकज गुप्ता और खजांची संजू को दिया था। मेरा मानना था कि इनकी पार्टी राजनीति में कुछ अच्छा करने आई है। इसलिए इनकी मदद करनी चाहिए।

उन्होंने बताया कि इस मामले में जाँच-पड़ताल के लिए उनकी कंपनियों के एड्रेस पर रिपोर्टर आ रहे थे लेकिन मैंने किसी तरह की जानकारी देने से परहेज रखा हुआ था। इसलिए फर्जी कंपनियों का मामला बन गया। लेकिन मेरी 4 में से 3 कंपनी करावल नगर में रजिस्टर्ड हैं और एक अलीपुर नरेला में।

TOPPOPULARRECENT