Saturday , November 25 2017
Home / Politics / जहां सम्मान नहीं होता वहां रहना मुश्किल हो जाता है- मुलायम सिंह यादव

जहां सम्मान नहीं होता वहां रहना मुश्किल हो जाता है- मुलायम सिंह यादव

नई दिल्ली: वरिष्ठ नेता और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने पार्टी में अपमानित महसूस होने पर एक बड़ा बयान दिया है। मुलायम सिंह समाजवादी चिंतक राममनोहर लोहिया की धरती पर एक पब्लिक रैली को संबोधित करने गए थे। जहां पर उन्होंने इशारों ही इशारों में नई पार्टी बनाने के संकेत दिए।

जानकारी के अनुसार मुलायम सिंह ने भीड़ को संबोधित करते हुए पूछा कि क्या अब नई पार्टी बनाने का समय आ गया है, तो भीड़ ने भी हाथ के इशारे से अपना संकेत दिया।

मुलायम सिंह ने कहा कि जहां पर सम्मान नहीं होता है वहां पर रहना मुश्किल हो जाता है। हालांकि मुलायम ने परिवार के झगड़े पर कोई भी टिप्पणी नहीं की लेकिन इस बयान के बाद माना जा रहा है मुलायम कोई नई पारी शुरू कर सकते हैं।

मुलायम ने करीब 35 मिनट के भाषण में अपने बेटे और सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव का एक भी बार जिक्र नहीं किया तो दूसरी तरफ अपने छोटे भाई शिवपाल यादव की काफी तारीफ की।

इससे पहले सभास्थल पर चिलचिलाती धूप में करीब 2 घंटे की देरी से पहुंचे मुलायम ने जनता का अभिवादन किया और फिर अपनी पीड़ा बताने लग गए। मुलायम ने शिवपाल के बारे में तारीफ करते हुए कहा कि जब आपातकाल के समय वो जेल में बंद थे शिवपाल ही उनको खाना पहुंचाता था।

TOPPOPULARRECENT