मुम्बई: इरफान खान अपनी बीमारी का किया खुलासा, इलाज के लिए जल्द जाएंगे विदेश

मुम्बई: इरफान खान अपनी बीमारी का किया खुलासा, इलाज के लिए जल्द जाएंगे विदेश

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर इरफ़ान खान अपनी बीमारी का खुलासा कर दिया है। उनहोंने ट्वीट कर बताया है कि उन्हें न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी हुई है। इसके इलाज के लिए वह जल्द ही विदेश जा रहा है। उनहोंने आगे कहा कि मेरी सभी से प्रार्थना है कि सब मेरे लिए कामनाएं करते रहें।

बता दें कुछ दिन पहले बॉलीवुड एक्टर इरफान खान ने एक ट्वीट कर खुद को रेयर बीमारी होने की जानकारी दी थी। जिसके बाद उनकी बीमारी को लेकर कई तरह की अफवाहे सामने आईं थीं। किसी ने कहा कि उन्हें कैंसर हो गया है तो किसी ने कहा कि वो ब्रैन ट्यूमर से पीड़ित हैं। जिसके बाद पूरा बॉलीवुड उनकी सलामती की दुआ करने लगा।

हालांकि, गलत अफवाहों से इरफान, उनकी फैमिली और फ्रेंड्स बेहद परेशान हो गए थे। जिस पर इरफान ने कहा था कि अटकले न लगाएं, क्योंकि वक्त आने पर मैं खुद इसका खुलासा करूंगा और अब रिपोर्ट्स सामने आने के बाद इरफान ने अपनी बीमारी के बारे में बता ही दिया।

उनहोंने ट्विटर के जरिये अपनी बीमारी का खुलासा कर दिया है। उनहोंने कहा है कि मुझे न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी हुई है। इसके इलाज के लिए मैं विदेश जा रहा हूं। मेरी सभी से प्रार्थना है कि वे मेरे लिए कामनाएं करते रहें।

https://mobile.twitter.com/irrfank?ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=https%3A%2F%2Fm.livehindustan.com%2Fentertainment%2Fstory-irrfan-khan-reveals-his-rare-disease-neuroendocrine-tumor-on-twitter-1853455.html

Top Stories