हैदराबाद में परफॉर्म नहीं करेंगे मुनव्वर फारूकी?

   

स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने हाल ही में घोषणा की कि वह 20 अगस्त को हैदराबाद में प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं। भाजपा विधायक राजा सिंह की गर्मी का सामना करने के बावजूद, लॉक अप विजेता ने अपने प्रशंसकों को आश्वासन दिया कि वह शहर में कार्यक्रम के अनुसार प्रदर्शन करेंगे। हालांकि, उनकी नवीनतम इंस्टाग्राम कहानी ने अब प्रशंसकों को चिंतित और निराश कर दिया है।

मुनव्वर फारूकी का बेंगलुरु शो स्थगित
शुक्रवार को, मुनव्वर फारूकी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बताया कि उनका बेंगलुरु शो, जो आज (19 अगस्त) को होने वाला था, उनके स्वास्थ्य के मुद्दों के कारण स्थगित कर दिया गया है। आज का बैंगलोर शो अगले शुक्रवार तक के लिए स्थगित कर दिया गया। स्वास्थ्य कारणों से मेरी फ्लाइट छूट गई। मुझे सच में खेद है। परीक्षण से गुजरना आशा है कि यह COVID नहीं है। ”

इस विकास ने प्रशंसकों को चिंतित कर दिया है जो अब सोच रहे हैं कि क्या मुनव्वर का स्वास्थ्य उन्हें हैदराबाद में प्रदर्शन करने की अनुमति देगा। हालाँकि, कॉमेडियन की ओर से इस बारे में आधिकारिक पुष्टि का अभी इंतजार है।

राजा सिंह के मुद्दे कॉमेडियन को धमकी
पिछले हफ्ते राजा सिंह ने मुनव्वर फारूकी के हैदराबाद शो को बंद करने की धमकी दी थी। अपने वीडियो संदेश में, राजनेता ने कहा कि अगर कॉमेडियन का शो शहर में आयोजित किया जाता है तो वह ‘थिएटर में आग लगा देंगे’। उसने मुनव्वर को ‘पिटाई’ करने की धमकी भी दी थी।

उन्होंने कहा, “अतीत में भी, हमारे बेवकूफ मंत्री केटीआर ने पुलिस सुरक्षा की पेशकश की और उन्हें यह कहते हुए आमंत्रित किया कि उनका कार्यक्रम एक बड़ी सफलता होगी। लेकिन फिर भी, जब पूरे तेलंगाना में हिंदू समूह उन्हें धमकाने के लिए एकजुट हुए, तो वे डर गए और कार्यक्रम को रद्द कर दिया।”

उन्होंने कहा, ‘देखें कि अगर वे उन्हें (मुनव्वर) आमंत्रित करते हैं तो क्या होगा। जहां भी कार्यक्रम होगा, हम जाएंगे और उसके साथ मारपीट करेंगे। जो कोई भी उसे जगह देगा, हम उसे जला देंगे। अगर कुछ गलत होता है, तो केटीआर और सरकार और पुलिस जिम्मेदार हैं। हम निश्चित रूप से उसे हरा देंगे और अगर वह तेलंगाना आता है तो उसे वापस भेज देंगे, यह एक चुनौती है, ”राजा सिंह ने कहा।

इस बीच, देखिए हैदराबादवासी ट्विटर पर क्या कह रहे हैं।