मुन्ना बजरंगी के हत्यारे सुनील राठी का दावा, कहा- ‘मोटा’ कहकर चिढ़ाने की वजह से की हत्या

मुन्ना बजरंगी के हत्यारे सुनील राठी का दावा, कहा- ‘मोटा’ कहकर चिढ़ाने की वजह से की हत्या
Click for full image

बागपत के जिला जेल में सोमवार सुबह तड़के भाजपा विधायक कृष्णानंद राय की हत्या करने वाले मुन्ना बजरंगी की हत्या सुनील राठी ने उसके सिर में गोली मारकर कर दी। लेकिन हत्यारे के नाम से ज्यादा दिलचस्प है हत्यारे द्वारा हत्या के लिए बताई गई वजह। मुन्ना बजरंगी की हत्या करने वाले सुनील राठी ने अपने इकबालिया बयान में ना सिर्फ मुन्ना बजरंगी की हत्या करने की बात कबूली है बल्कि हत्या किस वजह से की उसका भी खुलासा किया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में सुनील राठी की माने तो उसने मुन्ना बजरंगी को सिर्फ इस वजह से मौत के घाट उतार दिया क्योंकि मुन्ना बजरंगी ने उसे ‘मोटा’ कहकर उसका मजाक उड़ाया था। सुनील राठी के अनुसार उसे मुन्ना बजरंगी द्वारा अपने शरीर को लेकर मखौल उड़ाती टिप्पणी इतनी चुभ गई कि उसने मुन्ना को मौत के घाट उतारने का मन बना लिया।

गौरतलब है कि मुन्ना बजरंगी रविवार की रात अपराधी विक्कीि सुनेरा की बैरिक में रुका था। जबकि जेल का नियम यह है कि कुख्याीत कैदियों को अलग-अलग तनहाई बैरिक में रखा जाए। पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि मुन्नाय बजरंगी और सुनील राठी के बीच रविवार की रात में भी बातचीत हुई थी। पुलिस मामले में मुन्ना‍ बजरंगी की पत्नीब सीमा सिंह की तहरीर को भी जांच का हिस्साह बनाएगी। उनके भी बयान दर्ज किए जाएंगे।

Top Stories