डल झील के किनारे म्यूजिक कंसर्ट, ट्विटर पर उमर अब्दुल्ला और अदनान सामी भिड़े

डल झील के किनारे म्यूजिक कंसर्ट, ट्विटर पर उमर अब्दुल्ला और अदनान सामी भिड़े
Click for full image

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने प्रसिद्ध गायक और संगीतकार अदनान सामी खान के विश्व प्रसिद्ध डल झील के किनारे पिछली शाम संगीत समारोह करने पर अपनी प्रतिक्रिया ज़ाहिर की है। उमर अब्दुल्ला ने कहा कि कंसर्ट की खाली कुर्सियों ने कश्मीर की वास्तविकता को सामने लाया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

जबकि अदनान सामी का कहना है कि उमर अब्दुल्ला कंसर्ट से बोखला गये हैं और उन स्रोतों पर यकीन कर रहे हैं जो उन्हें गलत जानकारी दे रहे हैं। उल्लेखनीय है कि पाकिस्तानी मूल के भारतीय गायक अदनान सामी का शनिवार शाम को यहां डल झील के किनारों पर स्थित शेरे कश्मीर इंटरनेशनल कन्वेंशन कॉम्प्लेक्स (एसआईसीसी) के परिसर में संगीत कार्यक्रम का आयोजन हुआ।

इस कंसर्ट का आयोजन ‘गृह मंत्रालय भारत’ और ‘जम्मू-कश्मीर सरकार ने संयुक्त रूप से किया था जिसका उद्देश्य कश्मीर के पर्यटन क्षेत्र और संस्कृति को बढ़ावा देना था। इस समारोह में प्रमुख आदमियों, सरकारी अधिकारियों, मान्यता प्राप्त पत्रकारों और कुछ छात्रों सहित तीन हजार लोगों को शामिल करने के लिए आमंत्रित किया गया था।

हालांकि आम लोगों को आमंत्ररन में शामिल नहीं किया गया था सोशल मीडिया पर संगीत कार्यक्रम के कुछ फोटो शेयर किये गये जिसमें सैकड़ों कुर्सियां खाली नजर आईं। उमर अब्दुल्ला ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अपने एक ट्वीट में कहा कि कंसर्ट की खाली कुर्सियों ने कश्मीर की वास्तविकता को सामने लाया है।

Top Stories