Saturday , November 25 2017
Home / Featured / हिन्दू लड़की से मुहब्बत की, लेकिन बदले में मिली मौत

हिन्दू लड़की से मुहब्बत की, लेकिन बदले में मिली मौत

नई दिल्ली: हिन्दू लड़की से प्रेम प्रसंग में एक मुस्लिम युवक की पिटाई के बाद मौत हो जाने से पूरे इलाके में सांप्रदायिक तनाव है। इस घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने दो बार फ्लैग मार्च भी किया।

मामला झारखण्ड के गुमला ज़िले का है जहां सालिक नाम का एक युवक किसी हिन्दू धर्म की लड़की से प्यार करता था।

स्थानीय पुलिस का मानना है कि ये पूरा मामला प्रेम प्रसंग का है और सालिक नाम का लड़का जब देर रात अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर गया तब प्रेमिका के घरवालों ने उसकी बुरी तरह पिटाई की जिसके उसकी मौत हो गई। पुलिस ने अबतक तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है।

मृतक के पिता मिन्हाज़ का कहना है कि रामनवमी की शाम को उनका बेटा घर से निकला जब दो घण्टे के बाद उसका फोन बंद हो गया तब घरवालों ने उसकी खोज—बीन शुरू कर दी, तभी पता चला कि उसकी प्रेमिका के घर में उसको बांधकर पीटाई की जा रही है। मिन्हाज़ का कहना है कि उनका लड़का अधमरा पड़ा था जिसे फौरन ज़िला चिकित्सालय ले जाया गया लेकिन डाक्टरों ने उसे रांची ले जाने की सलाह दी, लेकिन रांची पहुंचने से पहले ही रास्ते में सालिक की मौत हो गई।
सालिका का पोस्टमार्टन करने वाले डाक्टरों का कहना है कि लड़के के गुप्तांगों और शरीर के अन्दुरूनी हिस्सों में गहरी चोटे आई हैं तथा उसके हाथ—पैर भी टूटे हुए हैं।
उधर पुलिस का कहना है कि प्रेमिका के घरवाले इस रिश्ते से खुश नहीं थे। इस मामले में पुलिस ने लड़के की प्रमिका और उसके घरवालों से लम्बी पूछताछ भी की है।

TOPPOPULARRECENT