UP: चलती ट्रेन में मुस्लिम परिवार के साथ बदमाशों ने पार की हैवानियत की सारी हदें

UP: चलती ट्रेन में मुस्लिम परिवार के साथ बदमाशों ने पार की हैवानियत की सारी हदें
Click for full image

फर्रुखाबाद-शिकोहाबाद पैसेंजर ट्रेन में सफ़र कर रहे एक मुस्लिम परिवार के साथ मारपीट और लूट का मामला सामने आया है। आरोप है कि पहले बदमाशों ने परिवार की महिलाओं से छेड़छाड़ की, फ़िर विरोध करने पर बेरहमी से मारपीट करके जेवर और रुपए लेकर फरार हो गए।

खबर के मुताबिक़, यह मामला मैनपुरी जीआरपी के क्षेत्र का है। बुधवार शाम एक मुस्लिम परिवार के दस लोग यहाँ कस्बा भोगांव में एक शादी में शामिल होकर वापस फर्रुखाबाद जाने के लिए भोगांव रेलवे स्टेशन पर पैसेंजर ट्रेन की बोगी में सवार हुए।

लेकिन जैसे ही ट्रेन पखना स्टेशन से आगे बढ़ी तभी यहां से कुछ युवक ट्रेन में चढ़े और मुस्लिम महिलाओं के साथ छेड़खानी शुरू कर दी। इतना ही नहीं, इस छेड़छाड़ का विरोध करने पर बदमाशों ने फोन करके अपने साथियों को बुला लिया और परिवार से मारपीट शुरू कर दी।

इस दौरान महिलाओं को भी मारा पीटा गया और उनके जेवर-पैसे भी लूटकर बदमाश हमलावर नीमकरोरी स्टेशन के पास ट्रेन की चेन पुलिंग करके भाग गए। वहीँ इस घटना के बाद जब ट्रेन फर्रुखाबाद जंक्शन पर आकर रुकी तो जीआरपी को घटना की जानकारी मिली।

फर्रुखाबाद जीआरपी के दरोगा राजकुमार शर्मा ने बताया कि भोगांव से एक परिवार पैसेंजर ट्रेन में चढ़ा. इसी ट्रेन में यहां से कुछ लड़के भी सवार हुए. किसी लड़के की महिला से कोहनी बगैरहा लग गई। इस बात को लेकर विवाद हो गया। जब ट्रेन चलने लगी तो लड़कों ने अपने गांव नगला मोती में फोन करके अपने साथियों को बुला लिया। जब लड़के आए तो परिवार के लोनों ने ट्रेन का दरवाजा नहीं खोला।

इसपर लड़कों ने ट्रेन की खिड़की का शीशा तोड़ दिया और अंदर घुस आए। पीड़ितों ने अनुसार, लड़कों ने इनके साथ मारपीट और लूटपाट की। इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली गई है। हम मामले की जांच कर रहे हैं। इस घटना में आठ लोग घायल हुए हैं।

Top Stories