ज़ायरा वसीम पर इस मुस्लिम सासंद ने दिया बड़ा बयान, कहा- इस्लाम में..?

ज़ायरा वसीम पर इस मुस्लिम सासंद ने दिया बड़ा बयान, कहा- इस्लाम में..?

जायरा वसीम ने फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ने का जो फैसला किया है उसपर समाजवादी पार्टी के सांसद एसटी हसन का बयान आया है। एसटी हसन ने कहा है कि जायरा वसीम के मुद्दे पर राजनीति नहीं होनी चाहिए, पर क्योंकि मैं एक मुस्लिम हूं तो मैं कह सकता हूं कि इस्लाम में जिस्म नुमाइश की अनुमति नहीं है, या फिर शरीर के किसी ऐसे हिस्से की नुमाइश नहीं की जा सकती जो सेक्स अपीलिंग हो।

जागरण डॉट कॉम के अनुसार, दंगल गर्ल जायरा वसीम से जुड़ी एक खबर ने रविवार की सुबह पूरी सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। जायरा ने रविवार की सुबह अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से बॉलीवुड को अलविदा कहने का खुलासा किया है।

यह खबर सामने आते ही सभी लोग हैरान हो गए है कि आखिर क्या कारण है जो जायरा ने यह फैसला लिया है। जायरा ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि 5 साल पहले मैंने जो फैसला लिया था, उसने मेरी जिंदगी बदल दी, मैंने बॉलीवुड में कदम रखा।

मेरी ये यात्रा काफी थकाने वाली रही, इन पांच सालों में मैं अपनी अंतरात्मा से लड़ती रही, छोटी सी जिंदगी में इतनी लंबी लड़ाई नहीं लड़ सकती, इसलिए मैं इस फील्ड से अपना रिश्ता तोड़ रही हूं। मैंने बहुत सोच-समझकर ये फैसला किया है।

Top Stories