मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की मिटिंग में इन मुस्लिम संस्थाओं ने नहीं किया शिरकत!

मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की मिटिंग में इन मुस्लिम संस्थाओं ने नहीं किया शिरकत!

अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर पुर्नविचार याचिका को लेकर ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड (AIMPLB) में गहरे मतभेद उभरकर सामने आए हैं

न्यूज़ ट्रैक पर छपी खबर के अनुसार, लखनऊ के नदवा कॉलेज में पहले से प्रस्तावित मीटिंग में बोर्ड के पूरे मेंबर नहीं पहुंचे। सूत्रों की जानकारी के अनुसार, सदस्यों की तादाद कम होने की वहज से बैठक का स्थान बदल दिया गया है।

अब AIMPLB की बैठक शहर के मुमताज पीजी कॉलेज में निर्धारित की गई है।

दरअसल, ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने अयोध्या मामले पर सर्वोच्च न्यायालय के फैसले को लेकर आज लखनऊ में एक बड़ी बैठक रखी है। इसमें सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर बोर्ड की आगे की रणनीति को लेकर मंथन किया जाएगा।

बोर्ड के सदस्य अदालत के फैसले को लेकर पुर्नविचार याचिका और मस्जिद के लिए अयोध्या में 5 एकड़ जमीन लेने या नहीं लेने पर भी चर्चा करेंगे।

मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की मीटिंग में हैदराबाद से सांसद और AIMIM प्रमुख के सांसद असदुद्दीन ओवैसी, मध्य प्रदेश के कांग्रेस MLA आरिफ़ मसूद, आरिफ अकील, AIMPLB बोर्ड के उपाध्यक्ष मौलाना जलालुद्दीन उमरी, सदस्य आसमां ज़हरा, उमरैन महफूज़, महासचिव वली रहमानी, राबे हसन सहित कई बड़े मुस्लिम धर्मगुरू और नेता उपष्टित हैं।

हालांकि, सुन्नी वक्फ बोर्ड का कोई भी प्रतिनिधि बैठक में उपस्थित नहीं है। आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने 9 नवंबर को अयोध्या विवाद पर अपना फैसला दे दिया है।

Top Stories