प्रिया प्रकाश विडियो: गाने में कुछ आपतिजनक मिलेगा तो इसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराएंगे- पर्सनल लॉ बोर्ड

प्रिया प्रकाश विडियो: गाने में कुछ आपतिजनक मिलेगा तो इसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराएंगे- पर्सनल लॉ बोर्ड

लखनऊ। जिस गाने से प्रिया चंद घंटों में स्टार बन गईं अब उसी गाने के कारण हैदराबाद के कुछ युवाओं ने प्रिया प्रकाश और प्रोड्यूसर के खिलाफ धर्म विशेष की संवेदना आहत करने के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाया है।
https://youtu.be/LRaEVpAqViE
अब इस बीच ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने कहा गया अगर हम गाने में कुछ आपत्ति जनक पाते हैं तो इसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराएंगे।

ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के एग्जीक्यूटिव कमेटी के मेंबर मौलान अतहर अली ने कहा कि अभी तक मैंने गाने को नहीं देखा है। अगर किसी गाने में ‘पैगंबर’ साहब के नाम का इस्तेमाल होता है तो यह उनका अपमान है और इससे दुनिया के सभी मुस्लिमों को ठेस पहुंचती है।

उन्होंने कहा कि आगे कार्रवाई के लिए हम अध्ययन करेंगे। उन्होंने कहा कि हम शिकायत दर्ज कराएंगे, क्योंकि पद्मावत रिलीज के समय ऐसा ही हुआ। उन्होंने कहा कि किसी की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का किसी को अधिकार नहीं है।

उधर मुंबई में रजा एकेडमी ने इस्लामिक विद्वानों के साथ एक बैठक बुलाई है और इस मलयालम गाने का कड़ा विरोध किया है। रजा एकेडमी ने निर्माताओं से फिल्म से इस गाने को तुरंत हटाने का आग्रह किया है। नहीं तो फिर पूरी दुनिया में विरोध करेंगे।

साथ ही एकेडमी ने मुस्लिमों से इस गाने को नहीं सुनने के लिए कहा है। एकेडमी का कहना है कि इस गाने में ‘पैगंबर’ साहब और उनकी पत्नी का अपमान किया गया है।

Top Stories