Thursday , April 26 2018

तीन तलाक पर मुस्लिम महिलाओं का भारी विरोध पर्दर्शन, कहा महिलाएं पर्सनल लाॅ बोर्ड और देवबंद के साथ

केंद्र सरकार द्वारा तीन तलाक को लेकर लोकसभा में बिल पास किए जाने के बाद देवबंद की मुस्लिम महिलाएं इसके विरोध में उतर आई हैं। देवबंद की मुस्लिम महिलाओं ने इस बिल को पास न करने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया है। मुस्लिम महिलाओं का कहना है कि देश की सभी मुस्लिम महिलाएं मुस्लिम पर्सनल लाॅ बोर्ड और दारूल उलूम देवबंद के साथ हैं, जो फैसला मुस्लिम पर्सनल लाॅ बोर्ड या दारूल उलूम देवबंद के उलेमा करेंगे देश की सभी मुस्लिम महिलाएं उनके साथ हैं। अगर यह बिल लोकसभा के बाद राज्यसभा में पास होता है तो देश की मुस्लिम महिलाएं सड़क पर उतरकर प्रदर्शन करने को मजबूर होंगी।

आॅल इंडिया तहफ्फुज ए ख्वातीन मुस्लिम मंच के बैनर तले मौहल्ला खानखाह मे शनिवार को मुस्लिम माहिलाओं ने प्रदर्शन किया। जिसमें सबा सिद्दीकी ने कहा कि हम इस बिल के पास होने का विरोध करते हैं। ये बिल शरियत के खिलाफ है इसलिए देश की सभी मुस्लिम महिलाएं मुस्लिम पर्सनल लाॅ बोर्ड और दारूल उलूम देवबंद के साथ हैं।

उधर मुस्लिम माहिला सबाना ने भी कहा कि ये बिल मुस्लिम माहिलाओं के हक में नहीं है। जब उनसे पूछा गया कि कुछ मुस्लिम महिलाएं इस बिल का पूरा समर्थन कर रही हैं तो इस सवाल पर सबीना ने कहा या तो वे माहिलाएं वास्तव में मुस्लिम ही नहीं है, अगर वे मुस्लिम हैं भी तो उन्हें इस्लाम की जानकारी नहीं है। इसलिए वे इस बिल के पास होने पर खुशियां मना रही हैं।

TOPPOPULARRECENT