हिंदू लड़की से प्यार करने की मिली सज़ा, RSS के गुंडों ने मुस्लिम युवक को बेरहमी से पीटा

हिंदू लड़की से प्यार करने की मिली सज़ा, RSS के गुंडों ने मुस्लिम युवक को बेरहमी से पीटा
Click for full image

हैदराबाद। देश में दक्षिणपंथी ताकतों की गुंडागर्दी थमने का नाम ही नहीं ले रही। ताज़ा मामला निज़ामाबाद का है। जहां एक मुस्लिम युवक की आरएसएस के गुंडों ने बेरहमी से पिटाई कर दी। इस मारपीट में युवक को गंभीर चोटें आई हैं।

सूत्रों के मुताबिक, याक़ूतपुरा के धोबी घाट का रहने वाला 20 वर्षीय मोहम्मद अज़ीम निजामाबाद के नागाराम की रहने वाली स्नेहा से प्यार करता है। इन दोनों की एक साल पहले मुलाकात हुई थी। बुधवार को स्नेहा ने अज़ीम को फोन किया और गुरुवार को निज़ामाबाद में मिलने का अनुरोध किया।

अज़ीम शुक्रवार को शाम 4 बजे निज़ामाबाद पहुंचा और स्नेहा से मुलाकात की। वे कुंतेश्वर के एक होटल में लंच कर रहे थे कि तभी आरएसएस के 7 कार्यकर्ता वहां आ धमके। बात करने के बहाने, आरएसएस कार्यकर्ता अज़ीम को गिरिराज कॉलेज के पास लेकर गए और उसपर हमला कर दिया। कार्यकर्ताओं ने हथौड़े और लोहे की रॉड से अज़ीम की पिटाई की। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

सैयद इब्राहिम अली और शाहनावाज (मजलिस बचाओ तहरीक के कार्यकर्ता) ने अज़ीम को एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को घटना की जानकारी दी।

अज़ीम की गंभीर हालत को देखते हुए उसे उस्मानिया अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है। फिलहाल हमलावरों की पहचान नहीं हो सकी है।

Top Stories