Monday , June 18 2018

कैराना में भाजपा सांसद का भड़काऊ बयान, कहा- मुसलमानों से दूर रहे हिंदू, पकिस्तान में दिवाली मनवानी है….

गोरखपुर और फूलपुर चुनाव हारने के बाद भाजपा अब किसी भी कीमत पर कैराना सीट को गवाना नहीं चाहती। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार करीब 1 बजे अपने हेलीकॉप्टर से सहारनपुर के गंगोह विधानसभा क्षेत्र में कस्बा अंबेहटा पीर में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान मंच से भाजपा की राज्यसभा सांसद ने विपक्ष की प्रत्याशी पर जमकर जुबानी हमला बोला। इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने यहां मुस्लिम को लेकर भी भड़काऊ बयान बाजी की।  भाजपा की राज्यसभा सांसद कांता कर्दम मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मंच पर पहुंची थी।

वह योगी के आने से पहले लोगों को कैरान उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी मृगांका सिंह को वोट देने की अपील कर रही थी। इसी दौरान कांता कर्दम ने कहा कि विपक्ष दल पर जुबानी हमला बोलना शुरू कर दिया। कांता कर्दम ने कहा कि अगर आप अपना वोट देकर भाजपा प्रत्याशी मृगांका सिंह को जीताएंगे तो कैराना में दिवाली मानेगी। वहीं अगर आप गठबंधन की प्रत्याशी को वोट देकर जिताएंगे तो यह दिवाली यहां नहीं बल्कि पाकिस्तान में मनेगी। वह इस पर ही नहीं रूकी। इस दौरान उन्होंने विपक्ष के प्रत्याशी का नाम लेते हुए। जमकर जुबानी हमला बोला।

कुछ इस लिहाज में लोगों से की अपील राज्यसभा सांसद कांता कर्दम ने कहा कि मैं दलित की बेटी हूं। भाजपा ने मुझे यहां बैठाया। इस से आप समझ सकते है कि यहां किसका कितना समान है। इतना नहीं इस दौरान उन्होंने भड़काऊ बयान बाजी भी की। साथ ही जन सभा में मौजूद लोगों से मृगांका सिंह को वोट देने की अपील की। उन्होंने कहा कि यह भाजपा की सीट है। इसे दोबारा आप लोगों को अपने लिए जीताना है।

TOPPOPULARRECENT