भाजपा के दुकानदारों से समान ना खरीदे मुसलमान- सपा मुस्लिम नेता

भाजपा के दुकानदारों से समान ना खरीदे मुसलमान- सपा मुस्लिम नेता

उत्तर प्रदेश की कैराना विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी (सपा) MLA नाहिद हसन का आपत्तिजनक बयान सामने आया है। नाहिद हसन ने मुस्लिम समुदाय के लोगों से अपील की है कि, वे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का समर्थन करने वाले दुनकानदारों से सामान न खरीदें। उनके इस बयान का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

न्यूज़ ट्रैक पर छपी खबर के अनुसार, वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि नाहिद हसन अपने विधानसभा क्षेत्र के मुस्लिम समुदाय के लोगों से भाजपा के दुकानदारों से समान ना खरीदने की अपील कर रहे हैं।

उन्होंने कहा है कि हम जो सामान खरीदते हैं, उससे भाजपाइयों की दुकान चलती है और उनका घर चलता है, इसलिए सभी मुसलमान भाइयों से मेरी अपील है कि भाजपा समर्थित दुकानोंदारों से सामान खरीदना बंद करें।

इस वायरल वीडियो में नाहिद हसन मुस्लिम समुदाय के लोगों से भाजपा के समरथल दुकानदारों से सामान खरीदना बंद करने की कर कर रहे हैं।

वहीं, उन्नाव लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद साक्षी महराज ने एक बार फिर मॉब लिंचिंग का शिकार हुए तबरेज अंसारी को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है।

उन्होंने कहा कि यह देश के मीडिया के लिए तो बहुत बड़ा दुर्भाग्य है, जहां तबरेज अंसारी तो याद आता है, लेकिन सैकड़ों हिन्दुओं का कत्लेआम कर दिया गया, वह याद नहीं आते।

Top Stories