VIDEO: पीएम मोदी के भाषण के बाद पुरे देश के मुसलमानों में खुशी की लहर!

VIDEO: पीएम मोदी के भाषण के बाद पुरे देश के मुसलमानों में खुशी की लहर!

प्रचंड बहुमत के साथ एक बार फिर नरेंद्र मोदी भाजपा और सहयोगी दलों के साथ मिलकर केंद्र में सरकार बनाने जा रहे हैं। मोदी का मैजिक इस कदर चला कि अन्य राजनीतिक पार्टियां धराशायी हो गई। वहीं मोदी ने सभी की भावनाओं का ख्याल रखते हुए आभार जताया।

भले उन्होंने अभी पीएम पद की शपथ न ली हो लेकिन कहीं न कहीं वह अभी से अपनी योजनाओं के क्रियान्वयन की तैयारी कर रहे हैं। इसके संकेत दिल्ली में हुई एनडीए की बैठक में उन्होंने दे दिया। सभी वर्ग के साथ ही उन्होंने संकेत दिए कि इस सरकार में अल्पसंख्यकों का विशेष ख्याल रखा जाएगा।

उनके हित के लिए तमाम योजनाओं का शुभारंभ करने की भी प्लानिग है। उनका यह बयान आने के बाद जागरण की टीम ने अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों से प्रतिक्रिया पूछी तो सभी ने इसे सराहा। हालांकि उन्होंने अपने सुझाव भी दिए।

अगर वास्तव में मोदी जी अल्पसंख्यकों के लिए योजनाएं चलाएंगे तो यह अच्छी बात है। उनको चाहिए अब हज यात्रियों को बेहतर सुविधा देने की पहल की जाए। अल्पसंख्यकों के उत्थान के लिए प्रयास हो, खासतौर पर रोजगार के अवसर मुहैया कराए जाएं। नौकरी में भी हिस्सेदारी दी जाए।

हाजी एहतेशाम, व्यापारी मोदी जी को तमाम समुदाय के लोगों ने पीएम बनाया है। लिहाजा उनकी जिम्मेदारी बनती है कि हर वर्ग के बारे में सोंचे। हालांकि अल्पसंख्यक वर्ग के उत्थान के लिए तमाम योजनाएं चलानी होगी। शिक्षा और रोजगार के अवसर मुहैया कराए जाएं। स्वास्थ्य योजनाओं के बारे में बेहतर किया जाए।

जागरण डॉट कॉम के अनुसार, पीएम नरेंद्र मोदी से भारत के तमाम मुसलमानों से संविधान के तहत भलाई की उम्मीद की जाती है। अपनी सरकार में अल्पसंख्यकों के लिए शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार और आवास मुहैया कराए जाएं। इसके अलावा मुस्लिम समुदाय की भावनाओं का भी ख्याल रखा जाए।

Top Stories