अमेरिका: मुस्लिमों ने किया फेडेरल कर्मचारियों को 50,000 डॉलर का ऋण मुक्त लॉन देने का अॉफर!

अमेरिका: मुस्लिमों ने किया फेडेरल कर्मचारियों को 50,000 डॉलर का ऋण मुक्त लॉन देने का अॉफर!

स्थानीय मुस्लिम समुदाय विस्कॉन्सिन में संघीय सरकार को आंशिक सरकारी बंद से प्रभावित ब्याज मुक्त ऋण दे रहा है।

We Are Many-United Against Hate के अध्यक्ष और संस्थापक मसूद अख्तर ने कहा कि मुस्लिम समुदाय, उनके दर्द को महसूस करता है और इसलिए अपने बिलों का भुगतान करने के लिए संघर्ष कर रहे लोगों के लिए ऋण में $ 50,000 जुटाता है।

अख्तर ने कहा, “सभी विस्कॉन्सिन एक शरीर की तरह हैं,” अगर शरीर के एक हिस्से में दर्द होता है, तो शरीर के बाकी हिस्सों में दर्द महसूस होता है। हम बस अपने संघीय कर्मचारियों को यह बताना चाहते हैं कि हम उनके दर्द को महसूस कर रहे हैं और हम उनकी यथासंभव मदद करने की कोशिश करेंगे। ”

उनके विश्वास, रंग, या जातीयता के बावजूद, ये ब्याज मुक्त ऋण सभी श्रमिकों को दिए जाते हैं। उन्होंने कहा, “जो कोई भी संघीय कर्मचारी है, जो इसके लिए आवेदन कर सकता है।”

केंटुकी और दक्षिण कैरोलिना में मुसलमानों ने उन्हें ध्यान देने के लिए एक सरल इशारे के साथ पेश किया: टीएसए एजेंटों को मुफ्त भोजन और गैर-नाशपाती खाद्य पदार्थ प्रदान किए गए, जो पेचेक के बिना सप्ताह जा रहे थे।

इसके अलावा, एक अनोखे इशारे में, टेक्सास में सिख समुदाय ने बंद के दौरान हजारों अमेरिकी सरकारी कर्मचारियों को मुफ्त भोजन की पेशकश की है।

अमेरिकी कांग्रेस और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के बीच गतिरोध के कारण 22 दिसंबर से 800,000 से अधिक संघीय कार्यकर्ता बिना वेतन के चले गए हैं। वे मेक्सिको के साथ संयुक्त राज्य अमेरिका की दक्षिणी सीमा पर एक दीवार के लिए धन जुटाने के लिए लॉगरहेड्स हैं, जिससे बंद हो गया। 25 जनवरी को बंद ने 35 दिन पूरे किए।

Top Stories