यूपी के चंदौसी में हिंदू मुसलमानों ने एक साथ पुलवामा हमले के विरोध में जुलूस निकाला। इस दौरान आतंकी आका मौलाना मसूद अजहर का पुतला फूंका। फाउंटेन चौक पर विरोध प्रदर्शन के दौरान युवाओं ने ऑफर किया कि वो भी मानव बम बनने के लिए तैयार हैं, ताकि आतंकवादियों को नेस्तनाबूद किया जा सके। ये युवा भारत सरकार से इस बात की इजाजत चाहते हैं कि वे मानव बम बनकर पाकिस्तान जाएं और वहां आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब दें।

चंदौसी में मुस्ल‍िम तबके ने भी नमाज अदायगी के तत्काल बाद पाकिस्तान का पुतला फूंका और आतंकवाद के खिलाफ नारेबाजी की। मुस्लिम तबके की तरफ से आवाज उठी की जो भी मौलाना मसूद अजहर का सिर कलम करेगा उसे एक करोड़ का ईनाम दिया जाएगा।

इसी तर्ज पर मुंबई के भिंडी बाजार इलाके में मुस्लिम तबके ने विरोध प्रदर्शन किया। शोक में डूबे लोगों ने बाजार बंद रखा और नम आंखों से शहीदों को श्रद्धांजलि दी।

विरोध में शामिल लोगों ने एक सुर में भारत सरकार से एक बार फिर सर्जिकल स्ट्राइक की मांग की है। बता दें पुलवामा के शहीदों की तादाद एक एककर बढ़ रही है। ताजा जानकारी के मुताबिक शहीदों की संख्या बढ़कर 49 हो गई है।

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हमले को लेकर देशभर में लोग अपने तरीके से भावनाओं का इजहार कर रहे हैं। लोगों का हुजूम किसी धर्म से बावस्ता नहीं है, बल्कि मुस्लिम तबका भी तीखे शब्दों में इस आतंकवादी हमले की निंदा कर रहा है। एक सुर में पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए जा रहे हैं। हालत ये कि इस हमले की तर्ज पर ही कुछ लोग मानव बम बनने के लिए तैयार हैं।

पाकिस्तान में जैश ए मोहम्मद के आका मौलाना मसूद अजहर ने पुलवामा हमले की जिम्मेदारी ली है। जिसके बाद से ही पाकिस्तान के खिलाफ जबरदस्त गुस्सा है।