Friday , November 24 2017
Home / Delhi News / मुसलमान भाजपा से दूरी खत्म करे, जो दूसरों के जरिए थोंपी गई है: सैयद जफर इस्लाम

मुसलमान भाजपा से दूरी खत्म करे, जो दूसरों के जरिए थोंपी गई है: सैयद जफर इस्लाम

नई दिल्ली: इंडिया इस्लामिक कल्चरल सेंटर में उर्दू मीडिया से मुखातिब हुए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद जफर इस्लाम ने आज भारतीय मुसलमानों से कहा कि वह सत्तारूढ़ भाजपा से अपने उस दूरी को खत्म करें जो दूसरों के जरिए थोपे गए हैं। श्री जफर ने कहा कि यह दूरी वह दीवार है जो दशकों में खड़ी की गई है, निश्चित रूप से यह दीवार गिर सकती है लेकिन इसके लिए पार्टी और मुसलमान दोनों को क़दम बढाना होगा।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

उन्होंने कहा कि अगर गैर भाजपा दल में इतनी निष्ठा होतीं तो मुसलमान आज इतना पिछड़ा नहीं होते। यह पूछे जाने पर कि भाजपा ने निवारण के लिए क्या व्यावहारिक कोशिश की है? उन्होंने कहा कि महज तीन साल में नौकरियों में मुसलमानों का प्रतिनिधित्व में लगभग 9.3 प्रतिशत की वृद्धि हुई है और राष्ट्रीय जनसंख्या में ग्यारह प्रतिशत अनुपात रखने के बावजूद प्रधानमंत्री उज्ज्वल योजना के तहत जिन परिवारों को रसोई गैस कनेक्शन दिए गए हैं उनमें से 20 प्रतिशत मुस्लिम हैं। इसके अलावा और भी कई व्यावहारिक परिवर्तन हुए हैं जो उर्दू अखबारों की बड़ी सुर्खियां नहीं बन सकी।

श्री जफर ने कहा कि वह यह नहीं कहते मुसलमान भाजपा के साथ हो जाएं लेकिन वह भी दूसरों की तरह ही पार्टी का साथ दें, जो उनके कल्याण की व्यावहारिक सोच रखती है।

TOPPOPULARRECENT