Saturday , November 25 2017
Home / Maharashtra & Goa / मेरी पार्टी ने मुझे पत्रकारों को चप्पलों से पीटना सिखाया है: भाजपा मंत्री

मेरी पार्टी ने मुझे पत्रकारों को चप्पलों से पीटना सिखाया है: भाजपा मंत्री

महाराष्ट्र सरकार के सामाजिक न्याय राज्यमंत्री दिलीप कांबले ने पत्रकारों के खिलाफ एक बयान देकर सनसनी फैला दी है। कांबले ने शनिवार को हिंगोली में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि पत्रकार पैसों के लिए कुछ भी लिखते हैं, उन्हें जूते मारने चाहिए।

कांबले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वो यह कहते दिखाई दे रहे है कि पत्रकार पैसों के लिए कुछ भी लिखते हैं, उन्हें जूतों से मारना चाहिए।

इसके बाद वो कहते हैं, “मेरी पार्टी (भाजपा) ने मुझे सिखाया है कि पत्रकारों को चप्पलों से मारों। हालांकि, वीडियो वायरल होने के बाद कांबले अपने बयानों से पलट गए हैं।”

उन्होंने सफाई देते हुए कहा, “मैंने पत्रकारिता के नाम पर लूटमार करने वाले फर्जी पत्रकारों के बारे में यह बात कही थी। मैं मीडिया का बहुत सम्मान करता हूं और पत्रकारों के बारे में ऐसी भाषा का इस्तेमाल नहीं कर सकता।”

वहीं, दूसरी तरफ कांग्रेस ने तीखी प्रतिक्रिया देते कांबले को मंत्रिमंडल से बाहर करने की मांग की है। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता सचिन सावंत ने कहा कि कांबले, जिन्होंने कहा है कि पत्रकारों को जूतों से पीटना चाहिए और उनकी पार्टी ने उन्हें वैसा करने के लिए प्रशिक्षित किया है।

TOPPOPULARRECENT