Monday , July 23 2018

मेरा चयन खुदा की पसंद है, मस्जिद की निर्माण में मदद करना मेरे लिए ख़ुशी की बात होगी: शिवसेना नेता

जोगेशवरी क्षेत्र के वार्ड नंबर 62K / L के नए कारपोरेटर राजू श्री पदपण्डेकर की मुंबई के प्रसिद्ध शिक्षण संस्थान मरकज़ उल मआरीफ एजुकेशन एंड रिसर्च सेंटर में आगमन पर संस्था ने उनका स्वागत किया। जिसमें क्षेत्र की महत्वपूर्ण हस्तियों ने बड़ी संख्या में भाग लिया।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

यह महत्वपूर्ण है कि श्रीमान मुंबई में शिवसेना के अग्रणी और सक्रिय नेता हैं। कारपोरेटर राजू श्री पदपण्डेकर ने संस्थान द्वारा सम्मान और प्यार भरे स्वागत से भावुक हो गए और उन्होंने अपने गहरे भावनाओं को व्यक्त करते शुक्रिया अदा किया।

उन्होंने संस्था के सेवाओं को सराहते हुए कहा कि यह मेरे लिए अलादीन के चिराग़ जैसा है। उन्होंने कहा कि जनता की पसंद से मैं पहले भी दो बार सामाजिक कार सेवक रह चुका हूं। लेकिन इस बार विपरीत परिस्थितियों में मेरा चयन खुदा की पसंद है, इसलिए मेरी जिम्मेदारी मेरा फर्ज़ बन गया है।

उन्होंने यह भी कहा कि मस्जिद निर्माण में सहयोग करना मेरे लिए ख़ुशी की बात होगी, और यह मेरे द्वारा एहसान न होगा बल्कि फर्ज़ की अदायगी होगी। इस अवसर पर संस्था ने राजू श्री को अंग्रेजी भाषा में सीरते नबवी स.अ.व. पर मरकज़ नुरुल मआरिफ के शिक्षक मौलाना मुमताज अहमद कासमी की किताब उपहार के रूप में प्रस्तुत किया।

TOPPOPULARRECENT