एएमयू छात्र संघ का चुनाव जीतने के बाद नाबा नसीम ने रॉयल एनफिल्ड चलाकर जश्न मनाया!

एएमयू छात्र संघ का चुनाव जीतने के बाद नाबा नसीम ने रॉयल एनफिल्ड चलाकर जश्न मनाया!

अलीगढ़। अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (एएमयू) के वीमेंस कॉलेज छात्रसंघ के चुनाव परिणाम देर रात घोषित कर दिए गए। नबा नसीम को अध्यक्ष, निदा अकरम को उपाध्य और फहेबा अहमद को सचिव चुना गया है।

आगरा:18 वर्षीय लड़की नबा नसीम, ​​अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (एएमयू) महिला कॉलेज के छात्र संघ चुनाव में जीतने के बाद अपनी जीत का जश्न रॉयल एनफिल्ड पर सवार होकर मनाया। सभी लड़कियों ने परिसर के परिसर में रॉयल एनफील्ड बाइक पर सवारी करके अपनी जीत का जश्न मनाया।

उन्होंने छात्र संघ के चुनावों में लड़की के छात्रों के लिए “सात दिन” बाहर होने का वादा किया। वर्तमान में, लड़कियों को केवल रविवार को सुबह 10 से शाम 5 बजे तक बाहर जाने की अनुमति है। रॉयल एनफील्ड बाइक पर अपनी जीत का जश्न मनाते हुए लड़कियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

नाबा सीम ने कहा कि “लड़की छात्रावास के निवासियों को रविवार को छोड़कर बाहर जाने की अनुमति नहीं है, जबकि लड़कों पर ऐसा कोई प्रतिबंध नहीं है।”उसने यह भी कहा कि यह अभ्यास अनुचित है।

“हम सभी 18 साल से ऊपर हैं और पर्याप्त जिम्मेदार हैं मैं बाहर रहने के लिए अनुमति के लिए नहीं कह रहा हूं, मैं सभी के लिए पूछ रहा हूं जो रोज़ाना नौकरी के समय (9 बजे से शाम 5 बजे) के बीच है। क्या यह पूछने के लिए बहुत ज्यादा है?

नसीम ने यह भी कहा कि कॉलेज परिसर के बाहर जा रहा है “मौलिक अधिकार” का मामला था। “तथ्य यह है कि लड़कों पर कोई प्रतिबंध नहीं है, जबकि लड़कियों (परिसर) के बाहर कदम रखने की अनुमति नहीं है। इसका मतलब है कि हमें बच्चों की तरह व्यवहार किया जाता है यह गलत है हमें ऐसे छोटे सुखों से वंचित क्यों होना चाहिए?

Top Stories