CAA के खिलाफ़ नागालैंड में स्कूल कॉलेज बंद, छात्रों ने बॉयकॉट!

CAA के खिलाफ़ नागालैंड में स्कूल कॉलेज बंद, छात्रों ने बॉयकॉट!

CAA के खिलाफ़ विरोध प्रदर्शन थमने का नाम नहीं ले रहा है। नागालैंड में बुधवार को सभी कॉलेज और यूनिवर्सिटी बंद रहेंगे क्यों की राज्य के सभी स्टूडेंट यूनियन ने नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में बंद बुलाया है

 

 

 

CAA के खिलाफ़ नागालैंड में स्कूल कॉलेज बंद, छात्रों ने बॉयकॉट! 1

रिपोर्ट लूक डॉट कॉम पर छपी खबर के अनुसार, मोदी सरकार द्वारा प्रस्तावित विवादित नागरिकता संशोधन कानून पर छिड़ा विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा है। पूरे देश में इस काले कानून का पुरजोर विरोध हो रहा है।

CAA के खिलाफ़ नागालैंड में स्कूल कॉलेज बंद, छात्रों ने बॉयकॉट! 2

देश के कोने कोने में लाखो और करोड़ों की संख्या में लोग सड़कों पर उतर कर इस कानून का विरोध कर रहे है लेकिन बीजेपी सरकार अपने कदम पीछे लेने के लिए तैयार नहीं है।

CAA के खिलाफ़ नागालैंड में स्कूल कॉलेज बंद, छात्रों ने बॉयकॉट! 3

 

कल अमित शाह ने तो लखनउ में खुले आम चैलेंज दे दिया कि जिसको भी यह कानून गलत लगता है में डिबेट के लिए तैयार हूं उसमें उन्होंने मायावती,अखिलेश और राहुल गांधी सहित तमाम नेताओं के नाम लिया था। लेकिन उनके इस बयान के बाद मामला उल्टा पड़ता नजर आ रहा है।

CAA के खिलाफ़ नागालैंड में स्कूल कॉलेज बंद, छात्रों ने बॉयकॉट! 4

क्यों की सबसे पहले असदुद्दीन ओवैसी ने अमित शाह के इस चैलेंज को स्वीकार किया और देखते ही देखते सारे नेता डिबेट के लिए तैयार हो गए आज सुबह से ट्विटर पर अमित शाह चैलेंज स्वीकार है ट्रेंड कर रहा है। अब देखना यह है कि अमित शाह डिबेट के लिए आते है कि नहीं।

Top Stories