Monday , July 16 2018

नजीब की मां फ़ातिमा ने कहा- देश के लिए मुसलमान क़ुरबानी देता है, गद्दारी नहीं करता

जेएनयू के लापता छात्र नजीब अहमद को आईएसआईएस का समर्थन बताने के एक दिन बाद उनकी मां फ़ातिमा ने कहा है कि भारत का मुसलमान देश के लिए जान देता है, आईएसआईएस से नहीं जुड़ता। मेरे बेटे को जानबूझ कर फंसाया जा रहा है। फ़ातिमा ने यह बात एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कही।

फ़ातिमा ने कहा, “जब से हमलोगों ने ये खबर सुनी है तब से घर में मातम-सा छाया हुआ है। हमें इंतजार रहता है कि कोई अच्छी खबर आएगी। लेकिन ये कैसी खबर है?”

नजीब की मां ने आगे कहा कि हम तो मीडिया से अच्छे की उम्मीद करते हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया एक जिम्मेदार अखबार है। अगर मीडिया इस तरह की गौर-जिम्मेदारी दिखाएगी तो हमलोग किसके ऊपर भरोसा करेंगे। हमें मीडिया से उम्मीद रहती है कि वो अच्छी खबर देगा, मेरे बेटे के मिलने की खबर देगा लेकिन यहां तो कुछ और ही हो रहा है।

इसके बाद उन्होंने कहा, “मुसलमान तो देश के लिए कुरबानी देता है, वो गद्दारी नहीं करता। फिर मेरा बेटा कैसे आईएसआईएस ज्वॉइन कर सकता है। मैं सुना करती थी कि लोगों को फंसाया जाता है, आज देख लिया कि मेरे बेटे को भी फंसा दिया गया।”

वहीं दूसरी तरफ नजीब के वकील ने बताया कि आईएसआईएस कनेक्शन वाली खबर मीडिया ने बिना फैक्ट के चलाया है। जिन भी चैनल्स या अखबार ने ये खबर चलाई है वो सफाई देते हुए सही फैक्ट दिखाएं नहीं तो हम कोर्ट जाएंगे। मानहानि का केस फाइल करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि हम दिल्ली पुलिस से अपील करते हैं कि वो ऐसे मीडिया हाउस पर कार्रवाई करे, मानहानि का मुकदमा दर्ज करें। अगर पुलिस नहीं करती तो हम कोर्ट जाएंगे।

TOPPOPULARRECENT