Sunday , April 22 2018

एक नंगा आदमी भी एमएलए बनते ही साल भर में बना लेता है बड़ा बंगला: मेनका गांधी

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने अपने एक बयान में कहा है कि बिना कपड़े वाला व्यक्ति भी विधायक बनने के बाद एक साल के भीतर ही एक बड़ा जैसा बंगला बना लेता है। टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, मेनका गाँधी संसदीय क्षेत्र पीलीभीत में एक बैठक के दौरान कहा कि विधायक गैरकानूनी तरीके से पैसा कमाने का काम करते हैं। उनहोंने कहा कि उसने अपने समय में अपना घर तक को गवां दिया था।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

शुक्रवार को उनहोंने यह भी बताया कि मेरे पति ने मुझे जो घर दिया था, वह पीलीभीत के लोगों की सेवा करते हुए बिक गया और अब मैं बेघर हूं। घर बेचने के बाद जो पैसा मिला वह मेडिकल ट्रीटमेंट और लोगों के कल्याण के लिए लगा दिया। मैं बस एक मंत्री और सांसद होने के हैसियत से सरकार द्वारा दिए गए घर में रहती हूं। मेनका ने बहुत ही सख्त लहजे में कहा कि “बिना कपड़े वाले लोग विधायक बन जाते हैं और चुनाव जीतने के बाद एक ही साल में बड़ा घर बना लेते हैं।”

उधर मेनका के इस बयान को लेकर भाजपा विधायक भड़कते हुए केंद्रीय मंत्री के इस बयान का जबरदस्त विरोध कर रहे हैं। जबकि मेनका गाँधी के इस बयान से ऐसा प्रतीत होता है कि वे अपने ही पार्टी के नेताओं पर निशाना साध रही हैं। जिसको लेकर भाजपा विधायकों में खलबली मच गई है।

TOPPOPULARRECENT