Sunday , July 22 2018

जाति और धर्म के नाम पर दलितों और मुस्लिमों पर इतना अत्याचार होता है कि हम इसके ऊपर उठ नहीं पाते: जिगनेश

नई दिल्ली: मुस्लिम स्टूडेंट्स की मशहूर छात्र संगठन स्टूडेंट इस्लामिक ऑर्गेनाइजेशन ऑफ़ इंडिया के अधीन दिल्ली में जारी तीन दिवसीय कार्यक्रम के दुसरे दिन मशहूर दलित नेता और गुजरात के विधायक जिगनेश मेवानी ने कहा कि ‘जाति और धर्म के नाम पर दलितों और मुसलमानों पर इतना अत्याचार होता है कि हम इसके अलावा कुछ बात नहीं कर पाते।‘

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

मेवनी ने मुसलमानों और दलितों के मुद्दे पर बात करते हुए कहा कि ‘आज मैं मुसलमानों के कार्यक्रम में हूँ, यहाँ सामाजिक इंसाफ और विकास की बात हो रही है। जो बहुत बेहतर है। दलित नेता ने कहा कि हम तय करेंगे कि नया भारत कैसा होगा, हम तय करेंगे कि लव जिहाद समस्या नहीं रहेगा, बल्कि बेरोज़गारी पर बात करेंगे।

प्रधानमंत्री मोदी पर टिप्पणी करने की कोई ज़रूरत है, क्योंकि अब उनका समय समाप्त हो गया है और मोदी जी की उलटी गिनती शुरू हो गई है। अब हम यानी नौजवान ही तय करेंगे कि सरकार किसकी होगी, रोज़गार, एजुकेशन और स्वास्थ्य के लिए हम काम करेंगे। मेवानी ने इंसाफ की लड़ाई आगे बढ़ाने की सलाह देते हुए कहा कि सड़कों पर उतरेंगे, हम अपने सवालों पर खड़े होंगे, भीड़ हिंसा पर बात करेंगे, मगर शिक्षा के संकट और बुनियादी सहुलतों के कमी की भी बात करेंगे।

TOPPOPULARRECENT