Friday , November 24 2017
Home / Social Media / Viral Video : व्हाइट हाउस में ‘मोदी की पत्नी’ के लिए गार्ड ने खोला कार का गेट ?

Viral Video : व्हाइट हाउस में ‘मोदी की पत्नी’ के लिए गार्ड ने खोला कार का गेट ?

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ट ट्रंप के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ऐतिहासिक मुलाकात पर पूरी दुनिया की नज़र थी । ये मुलाकात इस साल की सबसे बड़ी मुलाकात बताई जा रही है, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, अपनी पत्नी मेलानिया ट्रंप के साथ व्हाइट हाउस के दरवाजे पर नरेंद्र मोदी का इंतजार करते दिखे. दोनों ने मोदी की जमकर मेहमाननवाजी की. लेकिन इस दौरान एक ऐसा वाकया हुआ जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना रहा.

नरेंद्र मोदी जब व्हाइट हाउस पहुंचे तो डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया उनके स्वागत में खड़े थे. जब मोदी की गाड़ी रुकी, तो गार्ड आए और दाईं ओर से मोदी के लिए दरवाजा खोला, फिर सैल्यूट किया. पर एक गार्ड ने गाड़ी के बाईं ओर गया और दरवाजा खोला, जबकि पीएम मोदी तो कार में अकेले ही आए थे. अब इस बात पर सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि क्या यह गार्ड पीएम मोदी की पत्नी के लिए दरवाजा खोल रहा था.

हालांकि, यह जरूरी नहीं कि गार्ड ने पीएम मोदी की पत्नी के लिए ही दरवाजा खोला हो. यह अमेरिका की कोई प्रोटोकॉल भी हो सकता है, क्योंकि जब मोदी व्हाइट हाउस से वापस जा रहे थे उस समय भी गार्ड ने गाड़ी के दोनों दरवाजे खोले थे. और सैल्यूट किया था.

व्हाइट हाउस में पहुंचने पर पीएम मोदी का स्वागत अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और अमेरिका का फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप ने किया. ट्रंप ने भारत को अमेरिका का सच्चा दोस्त बताया और दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के प्रधानमंत्री के स्वागत को अपनी खुशकिस्मती बताया. इस बैठक में दोनों राष्ट्रध्यक्षों के बीच आतंकवाद समेत विभिन्न मुद्दों पर बातचीत हुई.

TOPPOPULARRECENT