Thursday , July 19 2018

आज रात होगा झूठ का पर्दाफाश! राजदीप बोले- देश जानना चाहता है कि अर्नब गोस्वामी पत्रकारिता कब छोड़ रहे हैं

वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने अरनब गोस्वामी के खिलाफ़ मोर्चा खोल दिया है । और अब उनके साथ इंडिया टीवी के मैनेजिंग एडिटर राहुल कंवल भी आ गए हैं । राजदीप ने जैसे ही गुजरात दंगों पर अर्नब गोस्वामी के दावे की पोल खोली एक दिन बाद ही अर्नब गोस्वामी का वह वीडियो अचानक ही यूट्यूब से हटा दिया गया है।

अर्नब के खिलाफ़ मोर्चा खोलते हुए अब इंडिया टूडे ने आज रात 10 बजे प्राइम टाइम में अर्नब के झूठ से पर्दा उठाने का ऐलान किया है । राहुल कंवल ने ट्वीट कर लिखा है कि देश जानना चाहता है कि अर्नब गोस्वामी बड़े झूठे हैं, क्या अब वो माफी मांगेंगे जबकि उनका झूठ पकड़ा गया है ।

 

इंडिया टुडे टीवी के बतौर कंसल्टिंग एडिटर राजदीप सरदेसाई ने अपने पूर्व सहयोगी अर्नब गोस्वामी से उनके झूठ का खुलासा करते हुए पुछा है कि वह पत्रकारिता कब छोड़ रहे है । राजदीप ने अपने ट्वीट्स में लिखा, अब मैं एक साधारण सा प्रश्न पूछना चाहता हूं, देश जानना चाहता है कि अर्नब इस्तीफा कब दे रहे है और पत्रकारिता कब छोड़ रहे है, जबकि उनके झूठी कहानी से पर्दा उठ गया है।

 

सरदेसाई ने कहा कि गुजरात दंगों की कवरेज के दौरान उनके साथ रहे उनके कैमरा पर्सन जल्द ही कैमरे पर सच बोलेंगे । उन्होंने लिखा, पहले अर्नब ने झूठ बोला फिर उसे ढकने के लिए और अधिक झूठ बोला। हमले की घटना के समय कार में मेरे साथ रहे कैमरा पर्सन रुपेन पहवा सबको इस सच को बताने आ रहे है।

 

दरअसल अर्नब गोस्वामी का एक पुराना वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि उन्होंने 2002 में गुजरात के दंगों को कवर करते समय परेशानियों को देखा था । जबकि उनके इस दावे को खारिज करते हुए सरदेसाई ने लिखा, ‘फेंकूगिरी’ की सीमाएं होती है सच तो ये है कि अर्नब अहमदाबाद दंगों को कवर ही नहीं कर रहे थे । राजदीप ने लिखा कि ऐसा देखते हुए मुझे अपने पेशे के लिए खेद है।

TOPPOPULARRECENT