Thursday , September 20 2018

VIDEO: नवाजुद्दीन सिद्दीकी के पाकिस्तानी विज्ञापन पर शुरू हुआ विवाद, लोग बोले- गलत मतलब मत निकालो

फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के एक पाकिस्तानी टीवी विज्ञापन पर विवाद शुरू हो गया है। सोशल मीडिया पर लोगों ने इस कमर्शियल को सेक्सिस्ट और महिला विरोधी बताया है।

दरअसल, यह एक वॉशिंग मशीन विज्ञापन है जिसमें नवाजुद्दीन अपने कुछ दोस्तों के साथ बैठे मस्ती करते नजर आ रहे है। जब उनके दोस्त पूछते हैं कि भाभी कहां हैं? तो नवाजुद्दीन मालूम नहीं होने की मुद्रा में कंधा उचकाते हैं।

फिर उनका एक दोस्त पूछता है कि झगड़ा हो गया क्या? तो वे कहते हैं कि तुम्हें तो पता है कि यार कि भाई से एटिट्यूड बर्दाश्त नहीं होता।

इसके बाद वो कहते हैं कि बस जरा-सी बात थी, तो वो चिल्लाने लगी। फिर मैंने कहा, “ऐ..बस।” उसके बाद उसने फिर गलत व्यवहार किया तो मुझे गुस्सा आ गया और मेरा हाथ उठ गया। तो दोस्त कहते हैं कि उसके बाद तुमने क्या किया, तो नवाजुद्दीन कहते हैं, “धुलाई की”।

इतने में उनका एक दोस्त भाभी सलाम अलैकुम कहते हुए यकायक उठता है और नवाजुद्दीन डर के पीछे पटलते हैं और कहते हैं ऐसा मजाक न किया कर यार। सांस रुक गई यार!

अब कुछ लोगों का कहना है कि यह विज्ञापन महिला विरोधी है। हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि इस विज्ञापन को सही तरीके से लेना चाहिए। उनका कहना है कि कपड़े धोना पुरुषों की भी जिम्मेदारी है और यही बात कमर्शियल में दिखाया गया है।

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने पाकिस्तानी ऐड में काम किया है। इससे पहले वो पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा खान के साथ भी काम कर चुके हैं।

बताया जा रहा है कि उन्होंने इस ऐड की शूटिंग कुछ दिन पहले दुबई में की थी। ऐड से जुड़े लोगों का कहना है कि यह केवल एक विज्ञापन है और इसमें कुछ मतलब निकालने की कोई जरूरत नहीं है।

TOPPOPULARRECENT