Thursday , April 26 2018

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में सीआरपीएफ जवानों की बस पर नक्सलियों का हमला, 2 शहीद

रायपुर: छत्तीसगढ में सीआरपीएफ जवानों की बस पर नक्सलियों द्वारा हमले की खबर सामने आ रही। बताया जा रहा है कि नक्सलियों द्वारा किये गये इस हमले में सीआरपीएफ के दो जवान शहीद हो गये हैं, जबकि 28 घायल हो गये हैं। बता दें कि नक्सलियों ने इस वारदात को बीजापुर के महादेव घाटी और चिन्नाबोडकेल के बीच अंजाम दिया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मूताबिक, छत्तीसगढ के बीजापुर के महादेव घाटी और चिन्नाबोडकेल के बीच नक्सलियों ने सीआरपीएफ जवानों की बस को टारगेट कर सीरियल ब्लास्ट किया है। इस ब्लास्ट में बीजापुर मुख्य मार्ग श्रतिग्रस्त हो गया है। साथ ही सीआरपीएफ जवानों की बस भी इस हमले की शिकार हो गई, जिसमे 2 जवाण शहीद हो गए जबकि 28 घायल हो गए हैं। ब्लास्ट के बाद से सीआरपीएफ के 85 बटालियन और नक्सलियों के बीच गोलीबारी शुरू हो गई है।

जानकारी के अनुसार, नक्सलियों का इस विस्फोट के जरिये जवानों को उड़ाने की साजिश थी, लेकिन या साजिश नाकाम हो गई। जिसके बाद से नक्सलियों और जवानों के बीच गोलीबारी हुई।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 अप्रैल को छत्तीसगढ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में एक दिवसीय दौरा करने जा रहे है। जांगला में प्रधानमंत्री से पेयजल की समस्या को लेकर प्रधानमंत्री यहां के 40 परिवार मुलाकात करेंगे।

TOPPOPULARRECENT