Friday , December 15 2017

वार्ताकार नियुक्ति से सेना के ऑपरेशनों पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा : जनरल विपिन रावत

नई दिल्ली: सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत  ने कहा है कि जम्मू और कश्मीर में वार्ताकार नियुक्त करने का सेना के ऑपरेशनों पर कोई असर नहीं पड़ेगा.

जनरल रावत से सवाल पूछा गया था कि क्या वार्ताकार की नियुक्ति का सेना के ऑपरेशनों पर कोई असर होगा? जवाब में जनरल रावत ने कहा कि यदि एक लाइन में आपकी बात का जवाब दूं तो– नो. सरकार ने उन्हें नियुक्त किया है, उन्हें अपना काम करने दीजिये

बिपिन रावत ने कहा कि पिछले कुछ समय में घाटी के हालात ठीक हुए हैं, घुसपैठ में कमी आई है. उन्होंने कहा कि हमने आतंकियों को सीमा पर मारा है, उसकी वजह से सुधार आया है. अंदरुनी हालात भी लगातार सुधरे हैं. गौरतलब है कि बुधवार को ही आर्मी ने एक बड़ा सर्च ऑपरेशन चलाते हुए शोपियां में 13 गांवों को घेर लिया है.

बता दें कि सरकार के द्वारा वार्ताकार नियुक्त होने के बाद शर्मा ने कहा था कि जो भी इस देश का नागरिक है जो भी स्टेकहोल्डर है, जम्मू कश्मीर के मुद्दे पर उन सभी से बातचीत की जाएगी. उन्होंने कहा कि वह जल्दी ही जम्मू कश्मीर जाकर उन लोगों से बातचीत करेंगे हुर्रियत के नेता भी इस देश के नागरिक हैं, जम्मू कश्मीर के नागरिक हैं इसलिए वह सभी स्टेकहोल्डर से बात करेंगे.

TOPPOPULARRECENT