Sunday , December 17 2017

चार साल बाद जामिया युनिवर्सिटी में ABVP यूनिट का हुआ गठन

नई दिल्ली। कई सालों के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया विश्विद्यालय में एबीवीपी के इकाई का गठन किया गया है। जिसमें सर्वसम्मति से शर्फ़ इलाही सिद्दीकी को अध्यक्ष और आसिफ आफ़ताब को मंत्री का दायित्व दिया गया।

जामिया के एबीवीपी की इकाई में 4 उपाध्यक्ष, 4 सहसचिव , 1 खेलमंत्री, 1 सांस्कृतिक मंत्री, 1 सोशल मीडिया के साथ 1 छात्रा प्रमुख आफ़रीन और 1 सह छात्रा सहप्रमुख शाहीन को दायित्व दिया गया है।

इस मौके पर चुनाव अधिकारी रंगनाथ रवि और जेएनयूएसयू के पूर्व सहसचिव सौरभ शर्मा मौजूद थे ,जिन्होंने जामिया एबीवीपी की इकाई की घोषणा की।

सौरभ शर्मा जेएनयू के साथ साथ जामिया का भी काम देखते है। सौरभ शर्मा ने कहा कि एबीवीपी बिना किसी धर्म, समुदाय, जाति और क्षेत्रवाद से काम करता है।

हमारी एक ही प्राथमिकता होती है कि छात्रों की समस्याओं का समाधान कैसे किया जाए और छात्रों को राष्टहितों के लिए प्रोत्साहित करना। जामिया में छात्र संघ का चुनाव कराना हमारी प्राथमिकता रहेगी और इसके लिए हम संघर्ष करेंगे।

जामिया एबीवीपी के अध्यक्ष शर्फ़ इलाही ने कहा कि हम छात्रों के बीच में रहकर छात्रों की समस्याओं के समाधान के लिए आवाज उठाएंगे जिसमें छात्रावास की समस्या प्राथमिकता रहेगी।

TOPPOPULARRECENT