Sunday , September 23 2018

नई दिल्ली: सीएम केजरीवाल के सलाहकार वीके जैन ने अपने पद से दिया इस्तीफा

नई दिल्ली: दिल्लीर के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सलाहकार वीके जैन ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने अपना इस्तीफा दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल को भेजा है। बता दें कि, वीके जैन का इस्तीफा बेहद ही चौंकाने वाला है। फिलहाल, इस्तीफे के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने आरोप लगाया है कि सोमवार यानी 19 फरवरी की देर रात मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर बैठक के दौरान ‘आप’ विधायकों ने उनके साथ कथित तौर पर मारपीट की। इस मारपीट की शिकायत अंशु प्रकाश ने पुलिस में दर्ज कराई थी। प्रकाश की शिकायत के बाद की गई मेडिकल जांच में उसके साथ मारपीट की पुष्टि भी हुई है।

मुख्य सचिव अंशु प्रकाश कथित मारपीट मामले में केजरीवाल के सलाहकार वीके जैन ने दिल्ली पुलिस को दिए बयान में कहा था कि सीएम आवास पर बैठक में हिस्सा लेने आए मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ मारपीट हुई थी।

लेकिन बाद में वीके जैन ने कोर्ट में अपने बयान से पलट गए थे। इसके बाद आम आदमी पार्टी ने दिल्ली पुलिस पर आरोप लगाए थे कि पुलिस ने वीके जैन को टॉर्चर करके जबरदस्ती बयान दिलवाए थे।

बता दें कि दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ कथित मारपीट के मामले में दिल्ली पुलिस ने सत्ताधारी आम आदमी पार्टी के दो विधायक अमानतुल्लाह खान और प्रकाश जारवाल को गिरफ्तार किया था।

TOPPOPULARRECENT