योगी की बनारस यात्रा से पहले दो मुस्लिम लड़कियों पर फेंका गरम तारकोल

योगी की बनारस यात्रा से पहले दो मुस्लिम लड़कियों पर फेंका गरम तारकोल
Click for full image
PIC: TCN

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन से कुछ घंटे पहले दो सगी बहनों के चेहरे पर गरम कोलतार फेंके जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। ठेकेदार के दबाव में मजदूरों ने काम नहीं रोका तो जब अलीना फातिमा थोडा आगे बढ़ी तो उनके ऊपर गरम कोलतार डाल दिया।

घटना उस समय हुई जब अलीना फातिमा स्कूटी पर अपनी बहन के साथ ट्यूशन क्लास पर जा रही थी। जब यह दोनों बहनें शहर के महमूरगंज इलाके में पहुंची तो उन्हें अपनी बाइक को रोकना पड़ा क्योंकि सड़क का पर काम चल रहा था। उल्लेखनीय है कि योगी की यात्रा से पहले, उन मार्गों की सड़कों को पैच किया जा रहा था।

जब दोनों बहनों ने सड़क पार करने की कोशिश की तब श्रमिकों में किसी ने अलिना फातिमा पर गर्म कोलतार फेंक दिया। उसने तत्काल पर चिल्लाना शुरू कर दिया। स्थानीय लोगों ने इस मामले में हस्तक्षेप किया। समय पर पुलिस इस मौके पर पहुंच गई और प्राथमिक चिकित्सा के लिए लड़कियों को भेज दिया।

अलीना के पिता माशहर हुसैन ने बताया कि सरकारी अस्पताल ने इलाज से इंकार कर दिया क्योंकि उसकी त्वचा में कोलतार बजरी के साथ फंस गई। उसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। इसके अलावा स्थानीय लोगों ने इसके लिए प्रशासन को दोषी ठहराया है। यह काम पीक ट्रैफिक के समय में हो रहा था। पुलिस ने मजदूरों को गिरफ्तार किया है और उन पर आईपीसी की धारा 326 के आरोप लगाए गए हैं।

Top Stories