सिर्फ बीजेपी ही नहीं है राष्ट्रभक्ति की ठेकेदार: अहमद पटेल

सिर्फ बीजेपी ही नहीं है राष्ट्रभक्ति की ठेकेदार: अहमद पटेल
Click for full image

अहमदाबाद: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सोनिया गांधी के राजनीतिक सलाहकार अहमद पटेल ने भाजपा पर तीखा निशाना साधा है। उनहोंने कहा है कि देशभक्ति पर सिर्फ बीजेपी का ही ठेका नहीं है। उन्होंने गुजरात सरकार के उन आरोपों को भी खारिज करते हुए कहा कि गुजरात के एक अस्पताल के साथ उनका कोई गहरा रिश्ता है, जहां से आतंकवाद के आरोप में गिरफ्तार एक व्यक्ति काम करता था।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

गुजरात के मुख्यमंत्री ने इस मामले पर पटेल को राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा देने मांग किया था। अहमद पटेल ने रुपानी को कराड़ा जवाब देते हुए कहा कि मेरा राज्यसभा के लिए चुना जाना बीजेपी की आंखों में चुभ रही है। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अहमद पटेल ने कहा कि जब उन्हें कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है तब वह देशभक्ति और सांप्रदायिकता की बातें करने लगते हैं।

उनहोंने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री ने जिस तरह से मेरे बारे में गलत बयान बाजी किया है, इसके लिए उन्हें शर्मिंदा होने चाहिए। जिस तरह से वे उलटी सीधी कहानी बनाई है, ऐसा लगता कि देश भक्ति का पूरा ठेका उन्हीं के पास है, उसके सिवा कोई और देशभक्त नहीं हैं। जबकि कांग्रेस और उनके नेताओं ने देश के लिए कई कुर्बानियां दीं हैं।

Top Stories