Sunday , December 17 2017

भाजपा नेता ने 8वीं की छात्रा से किया बलात्कार, अश्लील विडियो भी बनाया

सांकेतिक तस्वीर

उत्तर प्रदेश: महोबा जिले के चरखारी थाना क्षेत्र से एक बहुत ही घिनोनी वारदात सामने आया जहां भाजपा नेता ने एक 8वीं कक्षा की छात्रा के साथ बलात्कार किया। बलात्कार के बाद भाजपा नेता ने धमकी दी कि अगर उसने किसी को बताया तो वह उसकी हत्या कर देगा।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

पीड़ित छात्रा राधा (बदला नाम) ने बताया वह परीक्षा में फेल हो गई थी, जिसके कारण उनके एक दोस्त ने कहा कि वह अपनी मम्मी से कहकर 9वीं कक्षा में एडमिशन करा देगी। उनके दोस्त ने राधा को अपनी मां से मिलवाई। एक दिन सुबह उसकी(सहेली की) मां राधा को एडमिशन कराने बहाने होटल लेकर गई, जहां उन्हें जबरन एक कमरे के अन्दर बंद कर दिया। कुछ देर बाद बीजेपी के नगर अध्यक्ष हेमराज बुंदेला ने कमरे के अन्दर प्रवेश किया जिन्होंने राधा के साथ बलात्कार किया।

बीजेपी नेता ने राधा के साथ शाम तक में कई बार बलात्कार किया। उसने राधा का अश्लील वीडियो भी बनाया। इन सब के बावजूद उसने राधा को जाते समय धमकी दी कि अगर उसने किसी को बताया तो वह उसकी हत्या कर देगा। डर के मारे राधा ने किसी को कुछ भी नहीं बताया।

9 सितंबर को जब राधा के पेट में अचानक दर्द हुआ तो उसके माता-पिता उसे डाक्टर के पास ले गए। जहां चेकअप के बाद पता चला कि राधा तीन महीने की प्रेगनेंट है। इसे सुन राधा के माता-पिता के तो होश उड़ गए। उन्होने राधा से इस पुरे मामले की जानकारी लेकर उस नेता के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की है।

वहीँ एसपी अनीस अहमद ने बताया कि आरोपी नेता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। साथ ही लड़की को होटल ले जाने वाली महिला को भी हिरासत में ले लिया गया है।

TOPPOPULARRECENT