Sunday , December 17 2017

झारखंडः BJP विधायक के गुर्गों ने मचाया आतंक, सरेआम की फायरिंग

धनबाद। झारखंड के धनबाद से बीजेपी विधायक की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। विधायक पर आरोप है कि उसके गुर्गों ने सरेआम जेएमएस नेता की फैक्ट्री पर धावा बोल दिया और कई राउंड फायरिंग की। इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है।

मामला गुरुवार की शाम का है। धनबाद के मधुबन थाना क्षेत्र स्थित फुलारिटांड में विधायक ढुल्लू महतो के कथित हथियारबंद गुर्गों ने झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेता कारू यादव की नमक फैक्ट्री पर हमला कर दिया। इस दौरान महतो के लोगों ने जम कर गोलियां चलाईं और वहां मौजूद मजदूरों के साथ मारपीट भी की। इस हमले में दो मजदूर घायल हो गए।

 इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। हालांकि जानकारी मिलते ही पुलिस के सीनियर अधिकारी वहां पहुंचकर कैंप कर रहे हैं। ग्रामीण एसपी आशुतोष शेखर, बाघमारा एसडीपीओ बहामन टूटी समेत कई अधिकारियों ने वहां के हालात का जायजा भी लिया। 

दरअसल, बुदौरा इलाके से छाई उठाव का काम विधायक ढुल्लू महतो के समर्थक पिछले कई दिनों से करते आ रहे हैं। इसका विरोध कारू यादव और उसके समर्थक कर रहे थे। इसी सिलसिले में छाई उठाने के सवाल पर विधायक और झामुमो नेता के समर्थकों के बीच इससे पहले बुधवार को भी भिड़ंत हो गई थी, जिसमें दोनों पक्ष से छह लोग जख्मी हुए थे। 

TOPPOPULARRECENT