Tuesday , December 12 2017

ग्रेटर नोएडा: गौरक्षकों ने मुस्लिम समझकर दो हिन्दू लड़कों को बेरहमी से पीटा

ग्रेटर नोएडा में गौरक्षकों ने दो हिंदू व्यक्तियों को मुस्लिम गाय तस्कर समझकर जमकर पिटाई कर दी। पीड़ित जबर सिंह (35) और भूप सिंह (45) जेवर के सिरसा मांझीपुर के रहने वाले हैं। पीड़ितों ने बताया कि वे दोनों मेहंदीपुर गांव से गाय खरीदकर घर लौट रहे थे तभी रास्ते में गौरक्षकों ने हमें मुस्लिम समझकर पीटना शुरू कर दिया।
पीड़ितों का कहना है कि गौरक्षकों ने हमें बेरहमी से पीटा जिसमें हमें काफी चोटें आई हैं। उन्होंने बताया कि हमने रोते हुए गौरक्षकों से कहा कि हम हिंदू है और गाय को डेयरी कारोबार के लिए ले जा रहे हैं।

 

 

इसके बाद वो हमें घायलावस्था में छोड़कर फरार हो गए। यह घटना गुरुवार शाम की है। कुछ बीजेपी कार्यकर्ता और गौरक्षकों की नजर इन दोनों पर पड़ी और मुस्लिम गाय तस्कर समझकर जमकर पिटाई कर दी।
स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी और पीड़ितों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। इन दोनों को अंदरुनी चोटें आई हैं। बाद में पीड़ितों को नोएडा के जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

जेवर पुलिस स्टेशन के एसएचओ अजय कुमार शर्मा ने बताया कि पीड़ितों की शिकायत पर महेश, आशीष, ओमपाल और पांच अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आरोपयों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

TOPPOPULARRECENT