Wednesday , December 13 2017

लिफ्ट देने के बहाने 5 मनचलों ने कार में किया रेप, अचेत अवस्था में मिली युवती

उत्तर प्रदेश में कानपुर के नजदीक एक युवती को कार में बैठाने के बाद पांच युवकों द्वारा कथित रूप से सामूहिक बलात्कार करने का बुधवार को एक मामला सामने आया। पुलिस अधीक्षक पुष्पांजलि ने बताया कि अहमदाबाद निवासी करीब 23 वर्षीय युवती आरटीओ कार्यालय के पास स्थित खंडहर में घायल एवं अचेत अवस्था में पड़ी मिली। राहगीरों ने उसे देखकर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस युवती को उठाकर जिला अस्पताल लाई और उच्चाधिकारियों को मामले की सूचना दी।

युवती के मुताबिक, वह अपने माता-पिता के साथ अहमदाबाद में रहती है। मगर उनकी डांट-फटकार से क्षुब्ध होकर वह हमीरपुर के राठ में रहने वाले भाई के यहां जाने के लिए साबरमती एक्सप्रेस से कानपुर स्टेशन पर पहुंची थी। रात अधिक होने के कारण वह स्टेशन पर ही सो गई थी। लड़की का कहना है कि वह सुबह झखरकटी बस स्टेशन पहुंची और वहां से राठ जाने के लिए वाहन की तलाश कर रही थी। तभी एक वाहन उसके पास आकर रुका। उसमें सवार पांच में से दो युवक उसकी जान-पहचान के थे जिन्होंने उसे भाई के घर छोड़ने की बात कर वाहन में बैठा लिया।

आरोप है कि पांचों युवकों ने चलते वाहन में युवती से सामूहिक बलात्कार किया। विरोध करने पर उसे मारपीट कर घायल कर दिया। बेहोश होने पर आरोपी उसे शहर कोतवाली के आरटीओ कार्यालय के सामने बने खंडहर में फेंककर भाग गए। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि युवती के बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

TOPPOPULARRECENT