Monday , December 18 2017

हार्दिक पटेल की सीडी रिलीज करने वाला निकला भाजपा मंत्री का समर्थक, सामने आई तस्वीर

गुजरात में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की कथित सीडी सामने आने के बाद  प्रदेश के स्थानीय चैनलों में इस विडियो के टेलिकास्ट के बाद से आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति तेज हो गई है , लेकिन  इस बीच विडियो को रिलीज करने वाले शख्स की बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया के साथ तस्वीर सामने आने के बाद इस पूरे मामले ने नया मोड़ ले लिया है।
नवभारत डॉट कॉम के मुताबिक विडियो को रिलीज करने वाले अश्विन सांकड़सरिया की मनसुख मांडविया के साथ तस्वीर सामने आने के बाद हार्दिक पटेल और कांग्रेस की ओर से बीजेपी पर हमले तेज हो सकते हैं।
बता दें कि कांग्रेस और हार्दिक पटेल ने इस सीडी के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहराते हुए, इसे गंदी राजनीति करार दिया था। विडियो रिलीज होने के बाद अब अश्विन की मांडविया के साथ फोटो भी वायरल हो रही है। इस बीच मनसुख मांडविया ने अश्विन के साथ अपनी तस्वीर को लेकर तो कुछ नहीं कहा है, लेकिन कांग्रेस पर जरूर हमला बोला है।
कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मनसुख मांडविया ने कहा कि कांग्रेस ने हार्दिक पटेल को सरदार वल्लभ भाई पटेल के डीएनए वाला व्यक्ति बताया है, यह सरदार पटेल का अपमान है। मनसुख मांडविया ने कहा कि सरदार पटेल के साथ सीडी वाले व्यक्ति का नाम जोड़ना गलत है। गुजरात और देश की जनता कांग्रेस की इस हरकत को माफ नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले में बीजेपी को बीच में लाना ठीक नहीं है।
TOPPOPULARRECENT