VIDEO: अगर जयंत के खिलाफ जांच हो रही है तो अमित शाह के बेटे के खिलाफ जांच क्यों नहीं?

VIDEO: अगर जयंत के खिलाफ जांच हो रही है तो अमित शाह के बेटे के खिलाफ जांच क्यों नहीं?
Click for full image

नई दिल्‍ली। यशवंत सिन्हा ने पनामा और पैराडाइज़ पेपर्स लिक पर बड़ी बात कही है। मोदी सरकार की नीतियों के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले पूर्व वित्तमंत्री और सीनियर नेता यशवंत सिन्हा ने जमकर हमला बोला है।यशवंत सिन्हा के एक बड़ा बयान देकर हंगामा मचा दिया है।

यशवंत सिन्‍हा ने कहा कि मोदी सरकार में शामिल मेरे बेटे जयंत सिन्‍हा के लेनदेन की जांच हो। यशवंत सिन्‍हा ने एक महीने के अंदर केंद्र सरकार से जांच करने की मांग की है। इसके अलावा यशवंत सिन्‍हा ने पीएम नरेंद्र मोदी के फैसलों पर भी हमला बोला है। उन्‍होंने GST को पूरी तरह रद्दी बताया।
https://youtu.be/IfTQPjMUbuk
उन्‍होंने कहा कि इसे मरम्मत करके सुधारा नहीं जा सकता। यशवंत सिन्हा ने अपने बेटे जयंत सिन्हा समेत पैराडाइज पेपर्स में जिन भी नेताओं का नाम आया है उनके खिलाफ जांच की मांग की है। आपको बता दें कि पैराडाइज पेपर्स में बीजेपी नेता जयंत सिन्हा और आरके सिन्हा के नाम आए हैं।

जयंत सिन्हा और आरके सिन्हा ने किसी भी तरह की अनियमितता के आरोप से इनकार किया है। यशवंत सिन्‍हा इन दिनों पटना में हैं। वहां एनडीटीवी से खास बातचीत में उन्‍होंने कहा कि अगर जयंत सिन्हा के खिलाफ जांच हो रही है तो जय शाह के खिलाफ जांच क्यों नहीं होगी, उनको तो कहा जा रहा है कि कोर्ट में जाकर मुकदमा करो।

मेरी मांग है कि सब की जांच होनी चाहिए। कालाधन मुद्दे पर पूछे जाने पर यशवंत सिन्हा ने कहा कि आंकड़ों के बाद ही पता चलेगा कि देश में कितना कालाधन आया। ऐसे केवल हवा में बयानबाजी से इसका रिजल्ट हम नहीं दे सकते हैं।

Top Stories