योगा टीचर राफिया के घर पर पत्थरबाजी की अफवाह, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

योगा टीचर राफिया के घर पर पत्थरबाजी की अफवाह, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात
Click for full image
  योगा सिखानेवाली राफिया नाज के मामले को कुछ लोगों ने फिर से शुक्रवार को तूल दे दिया. यह अफवाह भी फैलायी गयी कि फिर से पत्थरबाजी की गयी है.
इस वजह से कुछ स्थानीय लोग उसके घर पहुंच गये और मामले को तूल देनेवालों को घर से तत्काल जाने को कहा. मामला कहीं बिगड़ नहीं जाये और इसका लाभ उपद्रवी उठा नहीं सके, इसको लेकर राफिया के घर पर एक-चार का फोर्स अलग से तैनात कर दिया गया है.
वहीं डोरंडा थाने में एक क्यूआरटी टीम को रिजर्व रखा गया है. सिटी एसपी अमन कुमार, एसएसपी कुलदीप द्विवेदी, आइजी नवीन कुमार सिंह और डीजीपी डीके पांडेय भी राफिया के घर पहुंचे. सभी ने उससे मामले की जानकारी ली. इस दौरान राफिया और उसके पिता द्वारा पुलिस अफसरों को बताया गया कि बहुत पहले कुछ लोगों ने फेसबुक के अलावा एक बार मोबाइल पर और एक बार राह चलते चेतावनी दी थी.
लेकिन हाल के दिनों में ऐसा कहीं कुछ नहीं हुआ. बेवजह कुछ लोगों ने मामले को सनसनीखेज बनाने का काम किया, जिसका मैसेज खराब गया. मामले की जानकारी लेने के बाद डीजीपी, आइजी और एसएसपी रात सवा नौ बजे चले गये. इसके बाद सिटी एसपी मौके पर मौजूद रहे.
मौके पर कांग्रेस के महासचिव आलोक दुबे और स्थानीय लोगों ने रांची एसएसपी को बताया कि जिस ढंग से मामले को बढ़ा-चढ़ा कर सनसनीखेज बनाने का काम किया गया, ऐसा कहीं कुछ नहीं है. कहीं से कोई धमकी या परेशान करने का काम राफिया के साथ नहीं किया जा रहा है. मोहल्ले के लोग पूरी तरह से उसे अपनी बच्ची और परिवार के सदस्यों की तरह मानते हैं.
Top Stories