Tuesday , November 21 2017
Home / Hyderabad News / ‘लव जिहाद’ के मामले में हादिया का साथ देने वाले कार्यकर्ता की बढ़ी मुश्किलें

‘लव जिहाद’ के मामले में हादिया का साथ देने वाले कार्यकर्ता की बढ़ी मुश्किलें

कोट्टायम: कुछ दिन पहले हादिया द्वारा दिए एक बयान को कार्यकर्ता राहुल इसावर द्वारा प्रकाशित किया गया था। जिसको तमाम मीडिया में इस खबर को चलाया गया था। जिन्होंने फुटेज जारी करने के लिए कार्यकर्ता राहुल इसावर के खिलाफ हादिया के पिता द्वारा शिकायत दर्ज की गई।

हादिया के पिता श्री अशोकन ने वाइकॉम पुलिस के साथ इस बारे में शिकायत दर्ज की है। 6 पेज की शिकायत में, हादिया के पिता अशोक ने आरोप लगाया कि राहुल ने उन्हें अपने घर पर वीडियो बनाकर हदीया की तस्वीरें जारी करके धोखा दिया। उनका मानना है की वो किसी के दबाव में ये काम किया है।

अशोकन ने कहा कि “उसने हमें धोखा दिया है उन्होंने हमारे ज्ञान के बिना वीडियो ले लिया। वीडियो में जो दिखाया गया है वह भी सही नहीं है।”

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार अशोकन ने मीडिया को बताया कि “सबरी आमला थान्तरी (मुख्य पुजारी) के पोते होने के नाते हमने उन्हें केवल अपना विचार दिया था लेकिन हमने कभी सोचा नहीं कि वह कट्टरपंथी संगठनों के साथ मिलकर इस तरफ के हथगण्डे अपनेगें।”

वहीं इस मामले में राहुल ने आरोपों से इनकार करते हुए कहा कि वीडियो और तस्वीरें परिवार के ज्ञान और सहमति से ली गई हैं।

साथ ही उन्होंने कहा कि “पुलिस की अनुमति लेने के बाद मैं घर चला गया। मैं उनकी अनुमति के साथ वीडियो ले लिया। मेरा एकमात्र इरादा उन्हें मदद करना था।”

TOPPOPULARRECENT