Friday , December 15 2017

जयपुर- बेची जा रही लव जिहाद पर भड़काऊ किताब, लिखा- मुस्लिम आतंकवादी, हिन्दू लड़किया फ़साते हैं

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ(RSS) से सहबद्ध हिंदू आध्यात्म एवं सेवा फाउंडेशन (HSSF) द्वारा आयोजित किये गए मेले मे  विश्व हिंदू परिषद (VHP) और बजरंग दल के सदस्यों के विवादित लव जिहाद की बुकलेट बांटने का मामला सामने आया है।  इस मेले को  बुकलेट के जरिए मुस्लिम विरोधी तथ्यों को बढ़ावा दिया जा रहा है। इस बुकलेट मे मुस्लिमों को आतंकवादी देशद्रोही, पाकिस्तानी समर्थक, व्यभिचारी और तस्कर बताया गया है ये बुकलेट मेले मे पाच रुपये में बेची जा रही ।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

वहीं दूसरी ओर वीएचपी और बजरंग दल के सदस्यों ने मुफ्त में पर्चे भी बांटे जिसमें बॉलीवुड ऐक्ट्रेस करीना कपूर की एक मॉर्फ तस्वीर का इस्तेमाल किया गया है जिसमें उनके आधे चेहरे को नकाब से ढका दिखाया गया है और माथे पर एक बिंदी लगी हुई है। किताब में लव जिहाद के प्रति भारतीय अभिभावकों को सलाह दी गई है कि वह अपनी बेटियों की हरकतों पर ध्यान दे कि वह किससे मिलती है, किससे बात करती है और साथ ही मोबाइल पर भी नजर बनाये रखने की सलाह भी शामिल है।

 


पर्चे में लिखा है कि मुस्लिम हजारों वर्षों से हिंदू महिलाओं का लव जिहाद के माध्यम से धर्म परिवर्तन कर रहे हैं। इसमें बॉलीवुड ऐक्टर सैफ अली खान और आमिर खान का उदाहरण देकर लिखा गया है कि वे अपनी हिंदू पत्नियों द्वारा दूसरी हिंदू महिलाओं को इस खेल में फंसा रहे हैं।’ हालांकि मेले के ऑर्गनाइजर इस बात से इनकार करते हैं। HSSF के सह सचिव राजेंद्र सिंह शेखावत ऐसी किसी विवादित सामग्री के बेचे जाने के तथ्य को गलत बताते हैं। वह कहते हैं यह एक आध्यात्मिक मेला है और हमने यहां लव जिहाद पर किसी साहित्य को नहीं बेचा गया है।

TOPPOPULARRECENT