Friday , December 15 2017

“गुजरात में हजारों मुस्लिम वोटरों का नाम भाजपा सरकार के इशारे पर गायब”

अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा चुनाव में अब कुछ दिन रह गए हैं। ऐसे में सभी पार्टियां चुनाव में जीत पाने के सभी प्रयास कर रही हैं। गुजरात में भाजपा सरकार के इशारों पर अहमदाबाद के दरियापुर इलाक़े में लगभग तीन हजार मुस्लिम वोटरों के नाम वोटिंग लिस्ट से गायब कर दिए गए हैं। यह आरोप लगाते हुए दरियापुर विधायक गयासुद्दीन शेख ने गुजरात सरकार की इस नये घोटाले का पर्दाफाश किया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

पिछले दिनों चुनाव आयोग ने नई वोटिंग लिस्ट जारी की थी, जिसमें स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि दरियापुर वोटिंग केंद्र (बूथ) नंबर 129, 136 और 166 में मुसलमानों के 2760 नाम वोटिंग लिस्ट से गायब हैं। इस वोटिंग लिस्ट की पूरी जांच और पूछताछ करते हुए दरियापुर के विधायक गयासुद्दीन शेख ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी को पत्र लिखकर उनकी इस बड़ी गलती का पर्दाफाश किया है।

दरियापुर विधायक गयासुद्दीन शेख ने इस पूरे मामले पर ईटीवी को बताया कि आरएसएस के लोगों की वजह से आज वोटिंग लिस्ट से इतनी बड़ी संख्या में लोगों के नाम गायब हैं। इस साल भाजपा की खराब स्थिति दिख रही है उनका चुनाव में जीतना संभव नहीं है। इस कारण से इन प्रयासों को अपनाकर मुसलमानों के वोटों को बांटा जा रहा है।

TOPPOPULARRECENT