अब फरीदाबाद में गोरक्षकों का आतंक, मुस्लिम लड़कों को पीटा, दाढ़ी भी नोची

अब फरीदाबाद में गोरक्षकों का आतंक, मुस्लिम लड़कों को पीटा, दाढ़ी भी नोची

फरीदाबाद: गोमांस के नाम पर गोरक्षकों की बदमाशी थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। ताजा मामला फरीदाबाद में हुई है जहां गोरक्षकों ने एक व्यापारी और उसके दो साथियों के साथ जमकर मारपीट की।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

यही नहीं हमलावरों ने मवेशी व्यापारी के दाढ़ी नोचकर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाली टिप्पणी भी की। लेकिन रात में गश्त पर निकली पुलिस पीसीआर वैन को देख हमलावर फरार हो गए।

रिपोर्टों के अनुसार संजय कालोनी, पलवल के रहने वाले मुस्तक़ीम मवेशी व्यापारी हैं। मुस्तक़ीम के अनुसार बुधवार को वह अपने साथी आरिफ और शौक़ीन के साथ एक भैंस को बेचने के लिए दिल्ली गए थे। डेढ़ लाख रुपये की भैंस बेचने के बाद वह साथियों के साथ अपनी वैन से पलवल लौट रहे थे।

गुरुवार की सुबह लगभग तीन बजे वह मजेसर मोड़ पर पहुंचे तो वहां सात आठ बाइक पर 10-15 लोग हाथ में डंडे लिए हुए खड़े नजर आए। इन लोगों ने उनकी पिकअप के पीछे अपनी बाइक लगा दी. एलसन मोड़ पर उन लोगों ने बाइक आगे लगाकर उन्हें पिकअप रोकने पर मजबूर कर दिया। जैसे ही वह रुके बाइक से उतरे युवकों ने डंडे मारकर पिकअप का शीशा तोड़ दिया।

मुस्तक़ीम के अनुसार एक हमलावर ने उनकी दाढ़ी पकड़कर धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाली टिप्पणी भी की। दो लोगों ने आरिफ और शौकीन पैर छड़ी और डंडे से वार किया तो दोनों वहीं गिर पड़े। मुस्तक़ीम के अनुसार हमलावर चिल्लाकर कह रहे थे कि वे बल्लभगढ़ गोरक्षक टीम के सदस्य हैं।

उन लोगों ने उनकी जमकर पिटाई की और रुपए लूटने की कोशिश की। लेकिन इसी दौरान उधर पुलिस गश्ती टीम गुजरी तो हमलावर फरार हो गए। एसएचओ सेक्टर 55 थाना इंस्पेक्टर नरेंद्र सांगवान ने बताया कि मुस्तक़ीम के मामले में डकैती, मारपीट, धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने, आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की खोज की जा रही है।

Top Stories