रंदीप हुड्डा ने हिंदू, मुस्लिम, को न्यूज़ चैनल के डिबेट और सोशल मीडिया से दूर रहने की सलाह दी

रंदीप हुड्डा ने हिंदू, मुस्लिम, को न्यूज़ चैनल के डिबेट और सोशल मीडिया से दूर रहने की सलाह दी
Click for full image

मुंबई: पिछले कुछ दिनों से देश में जातीय हिंसा में वृद्धि को लेकर बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। रणदीव ने इस तस्वीर के जरिए हिंदू, मुस्लिम, सिख, दलित, और जैन धर्म के लोगों को एक सलाह दी है। इतना ही नहीं रणदीप ने लोगों को सोशल मीडिया से भी दूर रहने की सलाह दी है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

रणदीप ने जो तस्वीर अपने इन्स्टाग्राम पर शेयर की है, उसमें लिखा है कि ‘आप मुसलमान हैं और अचानक आप को लगने लगा है कि आप यहाँ असुरक्षित हैं जहाँ आप हजारों वर्षों से रह रहे हैं, वहाँ आप सुरक्षित नहीं हैं, अगर आप दलित हैं और आपको महसूस होने लगा है कि जीवन के हर मोड़ पर आपको बेइज्जत किया जा रहा है, आप हिन्दू हैं और अचानक आपको महसूस हो रहा है कि हर आदमी द्वारा गायों की हत्या की जा रही है.

यदि आप जैन हैं और अचानक आप को लगने लगा कि है कि आपको अपने धर्म के साथ समझौता करना पड़ रहा है, आपके धार्मिक भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है, अगर आप सिख हैं और सोचते हैं कि सभी युवा ड्रग्स ले रहे हैं, तो बस एक काम कीजिए।

सोशल मीडिया से दूर रहें, न्यूज़ मत देखें, धार्मिक मामलों पर की जाने वाली बहसों से दूर रहें, आप अपने चारों ओर अपने उन दोस्तों को देखिए जो विभिन्न जाति, समुदाय और धर्म से आते हैं और फिर आपको लगेगा कि आप दुनिया के सबसे अच्छे देश में रह रहे हैं।

Top Stories