Monday , December 11 2017

RSS नेता इंद्रेश कुमार का बयान, कहा- गाय के गोबर से बनाए जा सकते हैं आर्मी के बंकर

आरएसएस नेता इंद्रेश कुमार ने गाय के गोश्त को ज़हर के बराबर बताया है । एक समारोह में बोलते हुए इंद्रेश कुमार ने दावा किया कि गौ मूत्र में औषधीय शक्तियां होती हैं जिससे कैंसर जैसी बीमारियों का इलाज भी मुमकिन है । इंद्रेश कुमार ने कहाकि बंकर बनाने के लिए भी गाय के गोबर का इस्तेमाल किया जा सकता है। गाय को “मानवता की मां” के रूप में बुलाते हुए इंद्रेश कुमार ने कहाकि किसी भी ने इसकी हत्या की अनुमति नहीं दी है।

चंडीगढ़ में राष्ट्रीय सुरक्षा के जागरुकता फोरम द्वारा आयोजित एक समारोह में बोलते हुए इंद्रेश कुमार ने कहाकि “दुनिया की 90 प्रतिशत जनसंख्या गाय के दूध पर निर्भर करती है और यही कारण है कि इसे मानवता की माँ कहा जाता है।

वो आगे कहते हैं कि गाय अपने आप में जहरीली चीजें रखती है । वो दूध और गोबर देती है, “उन्होंने दावा किया। “बंकरों को बनाने के लिए गोबर का इस्तेमाल भी किया जा सकता है । इंद्रेश कुमार कहते हैं कि आम आदमी घर बनाने के लिए सीमेंट के रूप में भी गाय के गोबर का इस्तेमाल करता है ।

उन्होंने यह भी कहा कि गाय का मांस ज़हर है। जब पूछा गया कि क्या वह सुझाव दे रहे हैं कि गाय का मांस नहीं खाया जाना चाहिए, तो कुमार ने कहा, “तम्बाकू को भी ज़हर कहा जाता है और यह चेतावनी पैकेट पर लिखी जाती है । हम किसी को मजबूर नहीं कर रहे हैं हम सिर्फ सच कह रहे हैं इसलिए, सच्चाई बता कर किसी को भी रोक नहीं सकते है। ”

देश से बीफ निर्यात के बारे में बात करते हुए इंद्रेश कुमार ने कहाकि इसमें काफी गिरावट आई है “जहां तक ​​बीफ़ निर्यात का संबंध है, आप (मीडिया) सरकार के आंकड़े ले सकते हैं, जो कहते हैं कि बीफ़ निर्यात कम हो गया है,”

 

TOPPOPULARRECENT