Thursday , September 20 2018

सागरिका घोष ने मुसलमानों की हत्याओं पर किया ट्वीट, FIR दर्ज़ !

प्रसिद्ध पत्रकार और लेखक सागरिका घोष ने शुक्रवार को एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने देश भर में हो रही मुसलमानों की हत्याओं पर सवाल उठाया। इसके बाद सरकार समर्थक लोग सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करने लगे।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, “भारत के अलग-अलग हिस्सों में भीड़ मुसलमानों का शिकार कर रही है और उनकी हत्या कर रहा है। इन हत्यारों के लिए कोई कानून नहीं है। जाग,जाओ!

हालांकि सागरिका घोष ट्रोल होने के कुछ ही देर बाद अपने ट्विट को हटा लिया। इस दौरान कुछ यूजरों ने उन्हें कोर्ट में घसीटने की धमकी दी। एक यूजर ने यहां तक दावा किया कि उसने घोष के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

इसके बाद सागरिका घोष ने अपना ट्वीट हटा लिया और लोगों के भावनाओं को आहत करने के लिए माफी मांगी। उन्होंने लिखा, “मुसलमानों पर हमले के बारे मैंने अपना ट्वीट हटा लिया है। और अगर किसी की भावनाएं आहत हुई हैं तो मैं माफी चाहती हूं। हालांकि मैं सांप्रदायिक हिंसा का सतर्क पर्यवेक्षक हूं।”

इसके अलावा सागरिका घोष ने उनलोगों को भी जवाब दिया जिन्होंने उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की धमकी दी थी। उन्होंने लिखा कि मेरे खिलाफ बहुत से लोगों के ने एसआईआर दर्ज करने की धमकी दी। लेकिन मुझे उम्मीद है कि मुसलमानों की हत्या करने वालों के खिलाफ कम-से-कम एक प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

 

 

TOPPOPULARRECENT